You are currently viewing मौनी रॉय ने क्यों तोड़ी संदीप सिंह से दोस्ती? सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड

मौनी रॉय ने क्यों तोड़ी संदीप सिंह से दोस्ती? सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड

2024-04-19 02:29:57

मुंबई. फिल्म मेकर्स संदीप सिंह ने मौनी रॉय पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. मौनी कभी उनकी बहुत अच्छी और करीबी दोस्ता हुआ करती थी. संदीप ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े विवाद में उनका नाम आने के बाद मौनी ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया. संदीप ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने शुरुआत में मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे दोनों को अपने डायरेक्शन में बनने वाली पहली फिल्म ‘सफेद’ भी ऑफर की थी. दोनों ने स्क्रिप्ट के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की थी.

संदीप सिंह ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा कि संभवत: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े विवाद के कारण मौनी रॉय दोस्ती के रिश्ते से पीछे हटई. अपनी निराशा व्यक्त करते हुए संदीप ने कहा, “मुझे मौनी रॉय ने बहुत हर्ट किया.व ह मेरी सबसे अच्छी दोस्तों में से एक थी. वह मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थी. हम साथ में घूमते थे और लंच और डिनर के लिए जाते थे.”

मौनी रॉय ने तोड़ी संदीप सिंह से दोस्ती

संदीप सिंह ने आगे कहा, “वह जब भी किसी बड़े फिल्ममेकर से मिलना चाहती थी, मैं उसके साथ जाता था. यहां तक कि मैं उसके पति सूरज नांबियार से भी उनकी शादी से बहुत पहले मिला था. जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत का विवाद सामने आया था, तो वह पहली महिला थीं, जो पीछे हट गईं और मुझे अनफॉलो कर दिया.”

संदीप सिंह के मैसेज का रिप्लाय देना किया बंद

संदीप सिंह ने ये भी दावा किया कि मौनी रॉय ने उनके मैसेज का रिप्लाय देना बंद कर दिया और यहां तक अपनी शादी में भी नहीं बुलाया. उन्होंने कहा, “लेकिन मैं मौनी को बताना चाहता हूं कि अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो मैं उनके पास जाने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा.”

Tags: Mouni Roy, Sushant singh Rajput

Source link

Loading