You are currently viewing काजोल-अनिल कपूर संग किया काम, 1 हादसे ने बदल दी एक्ट्रेस की जिंदगी

काजोल-अनिल कपूर संग किया काम, 1 हादसे ने बदल दी एक्ट्रेस की जिंदगी

2023-12-30 18:40:58

नई दिल्ली. मनोरंजन की दुनिया का वो जाना-पहचाना नाम जो ना सिर्फ अपने काम से पहचानी जाती हैं, बल्कि अपने जज्बे से भी करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा बनी हैं. जिंदगी में हुए एक हादसे ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया था. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और आज भी दूसरों के लिए मिसाल बनी हुई हैं. यूं इस एक्ट्रेस ने टीवी और फिल्मों दोनों ही जगह काम किया है. लेकिन बड़ी पहचान इन्हें टीवी से ही मिली.

आम लोगों को जिंदगी का सबक सिखाने वाली और प्रेरणा देने वाली वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी का जाना पहचाना चेहरा बन चुकी एक्ट्रेस और क्लासिकल डांसर सुधा चंद्रन हैं. कई टीवी शोज में वैंप की भूमिका निभाकर घर-घर पहचान बना चुकीं सुधा चंद्रन ने टीवी और फिल्मों में बेहद ग्लैमरस और वैंप के रोल निभाए हैं. कई शोज में तो इन्होंने अकेले अपने दम पर लीड एक्ट्रेस की भी छुट्टी कर दी थी. बात अगर फिल्मी करियर की करें तो सुधा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अपनी ही जिंदगी पर बनी फिल्म से की थी.

शर्मिला टैगोर संग दी बड़ी हिट, रेखा संग भी जुड़ा था नाम, 1 गलती ने कभी नहीं बनने दिया सुपरस्टार

काजोल अनिल कपूर की फिल्म में आईं नजर
साल 1999 में आई फिल्म ‘हम आपके दिल में रहते हैं’ में में भी सुधा चंद्रन ने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर और काजोल लीड रोल में नजर आए थे. सुधा ने इस फिल्म में काजोल की बहन की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म उस साल की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म साबित हुई थी इसे बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा सुपरहिट घोषित किया गया था. इस फिल्म में भी सुधा के काम को काफी पसंद किया गया था.

sudha chandran

लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं ये एक्ट्रेस.

रमोला सिकंद बनी तो असली में डरने लगे थे लोग
यूं तो सुधा चंद्रन ने टीवी पर बहुत काम किया है. लेकिन बड़े लेवल पर पहचान एक्ट्रेस को सीरियल ‘कहीं किसी रोज’ में रमोला सिकंद का किरदार निभाकर मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने ऐसे विलेन की भूमिका निभाई थी कि लोग उनसे असल जिंदगी में भी डरने लगे थे. रमोला का किरदार काफी पॉपुलर हुआ था. इस शो से उन्हें घर-घर पहचान मिली थी. रमोला सिंकद के किरदार ने उन्हें टीवी की दुनिया की सबसे खतरनाक वैंप बना दिया था. शो को भी रमोला जैसी खलनायिका के चलते खूब टीआरपी मिली थी.

बता दें कि सुधा चंद्रन ने हिंदी फिल्मों में अपनी बायोपिक ‘नाचे मयूरी’ में खुद लीड रोल निभाकर कदम रखा था. साल 1981 में जब सुधा चंद्रन 17 साल की थीं, उसी दौरान एक हादसे में उन्होंने अपना एक पैर बुरी तरह से जख्मी होने की वजह से खो दिया था. डॉक्टर्स ने इन्फेक्शन पूरे शरीर में फैलने से बचाने के लिए उनका एक पैर काट दिया था. लेकिन उन्होंने बावजूद इसके इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई और लोगों के लिए इंस्पिरेशन बनी. वह बीते 4 दशकों में कई सीरियल्स में वैंप बन खूब वाहवाही लूट चुकी हैं. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं.

Tags: Anil kapoor, Entertainment news., Kajol, Sudhaa Chandran

Sudha Chandran, Sudha Chandran age, Sudha Chandran dancer, Sudha Chandran hit film, Sudha Chandran latest news, Sudha Chandran instagram, Sudha Chandran marriage, Sudha Chandran affair, Sudha Chandran Ravi Dang love story, Sudha Chandran Ravi Dang love life, Sudha Chandran life story, first meeting, Sudha Chandran husband Name, Who is Sudha Chandran, Sudha Chandran Ravi dang love story, Sudha Chandran daughter, Sudha Chandran photo, kajol news, kajol career, kajol latest news, kajol upcoming movie, kajol videos, anil kapoor, anil kapoor latest news, anil kapoor ucoming movies, anil kapoor animal, sudha chandran accident, sudha chandran biography in english, sudha chandran story, sudha chandran matter, sudha chandran disability, sudha chandran the qualities that inspired you, sudha chandran biography in hindi, sudha chandran leg, sudha chandran age, sudha chandran dance, sudha chandran inspiration story, sudha chandran daughter, sudha chandran photo, 10 lines about sudha chandran, Sudha Chandran Ravi Dang Love Story, 17 की उम्र में गंवाया 1 पैर, खुद की लाइफ पर बनी फिल्म से किया डेब्यू, घरवालों के खिलाफ जाकर की डायरेक्टर से शादी

Source link

Loading