You are currently viewing निक को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, क्यों देर तक बाहर खड़े रहे प्रियंका के पति?

निक को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, क्यों देर तक बाहर खड़े रहे प्रियंका के पति?

2024-01-30 01:42:38

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनास ने हाल में मुंबई आए. निक भाइयों संग ‘लोलापालूजा’ इवेंट के लिए मुंबई आए थे. यह भारत में उनका पहला इवेंट था. इवेंट के बाद निक जोनास अमेरिका के लिए रवाना हुए. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट की सिक्योरिटी ने रोका और उनकी जांच की गई, जिससे निक परेशान हो गए. उन्हें टर्मिनल में एंट्री करने से भी रोक दिया गया. इससे वह परेशान भी हो गए. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने जांच करते समय उनकी टीम से कुछ डॉक्यूमेंट्स मांगे. डॉक्यूमेंट्स वैरिफाई होने तक निक जोनास को टर्मिनल के बाहर इंतजार करना पड़ा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक जोनास और उनकी टीम को टिकटों के संबंध में कथित निरीक्षण के कारण रोका गया था.

मुंबई में मल्टी जॉनर म्यूजिक फेस्टिवल ‘लोलापालूजा इंडिया’ के दूसरे एडिशन में जोनास ब्रदर्स का परफॉर्मेंस था. कार्यक्रम स्थल पर फैंस उस समय काफी एक्साइटेड हो गए, जब निक के बड़े भाई केविन जोनास ने अपने स्टूडियो एल्बम के गाने ‘वफ़ल हाउस’ गाया. इस गाने को सुनते ही भारतीय ऑडियंस ने उन्हें ‘जीजू’ कहा.

बाद में निक जोनास ने अपने सिंगिंग से मंच पर अपनी पकड़ बनाई. वहीं मुख्य गिटार पर उनके भाई बजा रहे थे. दोनों ने साथ मिलकर मंच पर धूम मचा दी. कलाकारों और भीड़ की एनर्जी लेवेल काफी काफी हाई रहा. निक ने भारतीय रैपर किंग के साथ ‘मान मेरी जान’ भी गाया. फूलदार कॉटन शर्ट और बेज रंग की पैंट पहने निक ने ‘मान मेरी जान एक्स आफ्टरलाइफ’ का अपना हिस्सा गाया, यह गाना उन्होंने भारतीय कलाकार किंग के साथ रिकॉर्ड किया था.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

Source link

Loading