You are currently viewing IPL 2024: मैक्सवेल ने बनाया आईपीएल का सबसे खराब रिकॉर्ड, रोहित शर्मा की बराबरी

IPL 2024: मैक्सवेल ने बनाया आईपीएल का सबसे खराब रिकॉर्ड, रोहित शर्मा की बराबरी

2024-04-11 15:39:01

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ खाता भी नहीं खोल सके. इसके साथ ही मैक्सवेल ने इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे खराब रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने वाले बैटर बन गए हैं. यह आईपीएल में 17वां मौका था, जब मैक्सवेल बिना खाता खोले आउट हुए हैं.

ग्लेन मैक्सवेल ने इसके साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे अधिक बार 0 पर आउट होने के रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा और आरसीबी के दिनेश कार्तिक भी 17-17 बार इस टी20 लीग में बिना खाता खोले आउट हो चुके हैं.

IPL 2024: बुमराह ने बिगाड़ा विराट का गणित, आईपीएल 2024 के लोएस्ट स्कोर पर भेजा पैवेलियन, देखें VIDEO

ग्लेन मैक्सवेल को गुरुवार को मुंबई इंडियंस के गेंदबाज श्रेयस गोपाल ने 0 पर पैवेलियन लौटने का मजबूर किया. श्रेयस गोपाल ने मैक्सवेल को एलबीडब्ल्यू किया. मैक्सवेल ने आउट होने से पहले 4 गेंदों का सामना किया. मैक्सवेल आईपीएल 2024 में तीसरी बार 0 पर आउट हुए हैं. उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक 6 मैच खेले हैं और इनमें कुल 32 रन ही बना पाए हैं.

आईपीएल में सबसे अधिक बार 0 पर आउट होने के मामले में राशिद खान समेत 4 क्रिकेटर संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर हैं. राशिद खान, पीयूष चावला, सुनील नरेन और मंदीप सिंह 15-15 बार बिना खाता खोले आउट हो चुके हैं. मनीष पांडे और अंबाती रायडू 14-14 बार 0 पर आउट हो चुके हैं.

Tags: Dinesh karthik, Glenn Maxwell, IPL 2024, Number Game, Rohit sharma

IPL 2024, Glenn Maxwell, Most ducks in IPL, Rohit Sharma, Dinesh Karthik, Royal Challengers Bengaluru, Mumbai Indians, RCB, RCB vs MI, Indian Premier League, IPL, Cricket, Cricket News, T20 Cricket,

Source link

Loading