You are currently viewing Ind vs Eng: नहीं थम रहा यशस्वी का बल्ला, चौथे मैच में भी खेली बड़ी पारी

Ind vs Eng: नहीं थम रहा यशस्वी का बल्ला, चौथे मैच में भी खेली बड़ी पारी

2024-02-24 10:14:17

नई दिल्ली. भारतीय टीम के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में लगातार दो हार के बाद इंग्लैंड की टीम ने चौथे मैच में जबरदस्त वापसी की. उन्होंने पहली इनिंग में जो रूट के शतक और ओली रॉबिनसन की अर्धशतकीय पारी के दम पर 353 रन बनाए. भारत की बल्लेबाजी पहली इनिंग में कुछ खास नहीं रही. ज्यादातर बल्लेबाज सस्ते में आउट हुए लेकिन एक बार फिर यशस्वी जायसवाल के बल्ले से बेहतरीन पारी देखने को मिली.

यशस्वी जायसवाल भारत के लिए इनिंग में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरे. रोहित सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद शुभमन गिल के बल्ले से 38, रजत पाटीदार के बल्ले से 17 और रवींद्र जडेजा से बल्ले से 12 रन निकले. लेकिन यशस्वी जायसवाल ने क्रीज पर लंबा समय बिताया और भारत को एक अच्छे स्कोर की तरफ ले गए. जब यशस्वी 73 पर खेल रहे थे तब शोएब बशीर की गेंद पर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया. भारत 53.3 ओवर तक 171 रन बना चुका है.

Ind vs Eng: ‘अब उन्हें गर्व महूसस हो रहा होगा…’ चौथे टेस्ट में शतक लगाने बैटर के लिए बोले एलेस्टेयर कुक

यशस्वी ने इस मुकाबले में भारत के लिए 117 गेंदों में 73 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 1 छ्क्का लगाया. स्ट्राइक रेट करीब 62 का रहा. बता दें कि यशस्वी जायसवाल इस सीरीज में अब तक 600 से भी ज्यादा रन बना चुके हैं. जायसवाल ने सीरीज में अब तक 2 दोहरे शतक भी जड़े हैं. जायसवाल इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

सीरीज में भारत आगे, फिर भी विराट कोहली को मिस कर रहे मांजरेकर-कार्तिक, बोले- उनके जैसा टीम में नहीं

तीसरे मैच में भी गरजा था बल्ला
भारत के लिए तीसरे टेस्ट मैच में सबसे बेहतरीन पारी यशस्वी जायसवाल के बल्ले से देखने को मिली थी. यशस्वी पहले इनिंग इनिंग में फ्लॉप रहे थे. लेकिन दूसरी इनिंग में उनका बल्ला जमकर चला था. जायसवाल ने दूसरी पारी में 236 गेंदों में में 214 रन ठोक डाले और भारत के स्कोर को 550 के पार पहुंचाया. भारत ने इस मुकाबले को 434 रन से जीता था. यशस्वी बेशक चौथे मैच की पहली इनिंग में शतक से चूक गए. देखना होगा कि दूसरी इनिंग में वे कैसा परफॉर्म करते हैं.

Tags: India Vs England, Team india, Yashasvi Jaiswal

Yashasvi jaiswal, ind vs eng 4th test, Yashasvi jaiswal news, Yashasvi jaiswal 73 runs, Yashasvi jaiswal double century, Yashasvi jaiswal news, ind vs eng 4th test, ranchi, team india, ind vs eng, cricket news, hindi cricket news

Source link

Loading