You are currently viewing IND vs ENG: इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, स्टार स्पिनर की फिटनेस पर संशय

IND vs ENG: इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, स्टार स्पिनर की फिटनेस पर संशय

2024-02-01 00:31:03

नई दिल्ली. इंग्लैंड ने घर के बाद टेस्ट सीरीज का आगाज जीत के साथ किया. हैदराबाद में 28 रन से जीतकर मेहमान टीम ने 1-0 से सीरीज में बढ़त बना ली. अब दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया होम वर्क करके उतरने के लिए तैयार है. लेकिन दूसरे टेस्ट से पहले मेहमान टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज जैक लीच फिटनेस समस्या से जूझ रहे हैं. जिसके चलते पाकिस्तानी मूल के शोएब बशीर के डेब्यू की उम्मीद जताई जा रही है.

पिछले मुकाबले में इंग्लैंड की तरफ से टॉम हार्टली ने डेब्यू किया. उन्होंने अपने पहले ही मुकाबले को यादगार बना दिया. हार्टली ने भारत और इंग्लैंड की टीमें 2 फरवरी को दूसरे टेस्ट में एक-दूसरे को टक्कर देंगी. इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है. स्टार स्पिनर जैक लीच की फिटनेस पर संशय बताया जा रहा है. अब शोएब बशीर के डेब्यू होने की संभावना है. मुकाबले में कुल 9 विकेट अपने नाम किए और डेब्यू मैच को यादगार बनाया. इसी तरह के डेब्यू की उम्मीद शोएब बशीर को होगी. मुकाबले से पहले टीम के स्टार बल्लेबाज जैक क्राउली ने जैक लीच की फिटनेस को लेकर अपडेट दिया और साथ ही शोएब बशीर के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि अभी 100 प्रतिशत ज्ञात नहीं है कि लीच प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाएंगे या नहीं. हालांकि, वे समय पर अपनी फिटनेस साबित करना चाहते हैं.

वह एक महान बच्चा है- जैक क्राउली

जैक क्राउली ने युवा खिलाड़ी शोएब बशीर को लेकर कहा, ‘वह एक महान बच्चा है. उसके बारे में बहुत कुछ पता है. वह जानता है कि वह अपनी गेंदबाजी के साथ क्या करने की कोशिश कर रहा है और वह खुद का समर्थन करता है. मुझे यह पसंद है और मुझे लगता है कि अगर उसे इस श्रृंखला में मौका मिला तो वह अच्छा प्रदर्शन करेगा.’

शोएब मलिक यू टर्न मारने के लिए तैयार, ‘फिक्सिंग’ से राहत, कब होगी वापसी?

शोएब बशीर को भारत दौरे के लिए दिसंबर में ही चुन लिया गया था. लेकिन वे वीजा समस्याओं के कारण टीम के साथ इस दौरे में शामिल नहीं हो पाए थे. लेकिन मुकाबले के एक दिन पहले उन्हें वीजा मिला और अब दूसरे टेस्ट में डेब्यू के लिए बशीर पूरी तरह से तैयार हैं.

Tags: Ben stokes, India Vs England

India vs England, Tom Hartley, tom hartley 7 wickets haul, jack leech, India vs england 2nd test, shoaib bashir, england cricket team, jack crowly, cricket news hindi, cricket news, shoaib bashir debut, shoaib basheer viza problem, भारत बनाम इंग्लैंड

Source link

Loading