You are currently viewing 16 रन पर गंवाए 4 विकेट, फिर दीप्ति ने खेली बेमिसाल पारी, फिर भी हारी यूपी…

16 रन पर गंवाए 4 विकेट, फिर दीप्ति ने खेली बेमिसाल पारी, फिर भी हारी यूपी…

2024-03-12 00:37:03

नई दिल्ली. दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) का बेमिसाल खेल भी डब्ल्यूपीएल (WPL 2024) में यूपी वॉरियर्स विमेन की किस्मत नहीं बदल सका. भारत की स्टार ऑलराउंडर ने विमंस प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स विमेन के खिलाफ पहले 2 विकेट झटके. फिर जब बैटिंग करते हुए टीम लड़खड़ाई तो 88 रन ठोक डाले. लेकिन यूपी वॉरियर्स की किस्मत फिर भी नहीं जागी और उसे 8 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा.

विमंस प्रीमियर लीग (Women’s Premier League) में सोमवार को गुजरात जायंट्स विमेन और यूपी वॉरियर्स विमेन का मुकाबला हुआ. दिल्ली में खेले गए इस मुकाबले में गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी (74) और लॉरा वोल्वार्ट (43) ने पहले विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की. लॉरा अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सकीं, लेकिन बेथ मूनी ने 74 रन की बेहतरीन पारी खेली. एश्ले गार्डनर ने 15 और कैथरीन ब्राइस ने 11 रन बनाए.

मोहम्मद शमी नहीं खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप, फिटनेस पर आया नया अपडेट, टीम इंडिया को बड़ा झटका

इन सबकी बदौलत गुजरात जायंट्स विमेन ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 152 रन बनाए. यूपी वॉरियर्स की ओर से सोफी एक्लेसटन ने 3 और दीप्ति शर्मा ने 2 विकेट झटके. राजेश्वरी गायकवाड़ और चमारी अतापट्टू को एक-एक विकेट मिला.

153 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स विमेन की शुरुआत बेहद खराब रही. गुजरात जायंट्स ने महज 16 रन के भीतर उसके 4 विकेट झटक लिए. यूपी वॉरियर्स ने पांचवां विकेट 35 के स्कोर पर गंवाया. जब ऐसा लग रहा था कि यूपी वॉरियर्स की टीम 100 रन भी नहीं बना पाएगी, तब दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने मोर्चा संभाला.

ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने 60 गेंद पर 88 रन की नाबाद पारी खेली. उन्हें पूनम खेमनार (36) का अच्छा साथ भी मिला. दीप्ति और पूनम ने छठे विकेट के लिए 109 रन की नाबाद साझेदारी की, लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकीं. यूपी वॉरियर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 144 रन ही बना पाई.

Tags: Deepti Sharma, T20, Women’s Premier League

Women's Premier League, WPL, WPL 2024, Deepti Sharma, Deepti Sharma fifty, Deepti Sharma All Rounder, Gujarat Giants Women, UP Warriorz Women, Beth Mooney, Cricket, Cricket News, Womens Cricket, दीप्ति शर्मा, डब्ल्यूपीएल, यूपी वॉरियर्स विमेन, विमंस प्रीमियर लीग, गुजरात जायंट्स विमेन

Source link

Loading