You are currently viewing पिछले मैच में संजू भैया ने.. यादगार जीत दिलाने के बाद ऑलराउंडर ने तोड़ी चुप्पी

पिछले मैच में संजू भैया ने.. यादगार जीत दिलाने के बाद ऑलराउंडर ने तोड़ी चुप्पी

2024-03-29 02:07:18

हाइलाइट्स

रियान पराग ने नॉर्किया के एक ओवर में बटोरे 25 रन
रियान ने जीत के बाद कहा कि उन्हें भरोसा था

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स को लगातार दूसरी जीत दिलाने में ऑलराउंडर रियान पराग का अहम रोल रहा. पराग ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने विश्व के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक एनरिक नॉर्खिया के एक ओवर में 25 रन बटोरे. बेहतरीन पारी खेलने के लिए पराग को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. टीम को यादगार जीत दिलाने के बाद रियान पराग बेहद खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी काबिलियत पर हमेशा भरोसा रहा है. इस मुकाबले को देखने के लिए पराग की मम्मी भी स्टेडियम में मौजूद थीं.

रियान पराग (Riyan Parag) ने 45 गेंद में 84 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को लगातार दूसरी जीत दिलाई. यह आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. रियान पराग ने मुश्किल परिस्थितियों में यह पारी खेली. उनकी इस पारी को देखकर कप्तान संजू सैमसन भी खुश नजर आए. जीत के बाद रियान पराग ने कहा, ‘जज्बातों को काबू में कर रहा हूं. मेरी मां भी यहा है. उन्होंने मेरा संघर्ष देखा है, यह विशेष है.’ रियान ने कहा कि घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है.

गेंदबाजों ने 15-16 ओवर तक… दिल्ली कैपिटल्स का नहीं खुला खाता, ऋषभ पंत ने बताई हार की वजह

जब पूरी टीम 200 की स्ट्राइक रेट से… कप्तान ऐसा नहीं कर सकता, हार्दिक पंड्या के रवैये पर इरफान पठान ने उठाए सवाल

‘मुझे पता है कि मैं क्या कर सकता हूं’
उन्होंने कहा, ‘मैं जानता हूं कि मेरी क्षमता क्या है और चाहे जैसा भी प्रदर्शन हो मुझे अपनी काबिलियत पर कभी शक नहीं हुआ है. घरेलू सत्र में मैंने काफी रन बनाये और इसका असर यहां दिखा. हमने इस बारे में बात की थी शुरुआती चार बल्लेबाजों में से किसी एक को 20वें ओवर तक खेलना होगा और यह एक ऐसा पहलू है जिस पर हम काफी समय से चर्चा कर रहे हैं. पिछले मैच में संजू भैया ने यह जिम्मेदारी निभाई और इस मैच में यह काम मुझे करना था.’

राजस्थान प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंचा
राजस्थान रॉयल्स शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर 4 अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के भी चार अंक है लेकिन वह पहले नंबर पर हैं. रनरेट के मामले में सीएसके संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स टीम से उपर है.

Tags: IPL, Riyan parag, RR vs DC, Sanju Samson

Riyan Parag, riyan parag batting, sanju samson, riyan parag struggle story, riyan parag cricket stats, riyan parag ipl stats, riyan parag scores fifty vs delhi capitals, riyan parag anrich nortje, Rishabh Pant, rr vs dc, rajasthan royals vs delhi capitals, IPL 2024, Rishabh Pant on second consecutive loss, Rishabh Pant batting, Rishabh Pant ipl comeback, Rishabh Pant delhi capitals, rr beat dc, delhi vs rajasthan, Rishabh Pant struggle batting

Source link

Loading