You are currently viewing 'हार्दिक पंड्या के साथ कुछ गलत हुआ, वो किसी को…' पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

'हार्दिक पंड्या के साथ कुछ गलत हुआ, वो किसी को…' पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

2024-04-13 08:39:04

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या को हूटिंग करने से लोग बाज नहीं आ रहे. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 25वें मुकाबले में भी लोगों ने पंड्या की हूटिंग की. आईपीएल की शुरुआत में हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन भी खराब था. लेकिन अब उनका परफॉर्मेंस बेहतर होता दिखाई दे रहा है. इस बीच न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डल ने कहा है कि हार्दिक पंड्या को इंजरी हुई है लेकिन वे किसी को बता नहीं रहे हैं.

डल ने क्रिकबज पर बात करते हुए कहा,” आप मैदान में गए और पहले ही गेम में आपने ओपनिंग बॉलिंग की और अचानक से ऐसा करना बंद कर दिया. वह चोटिल हैं. मैं आपको बता रहा हूं कि हार्दिक पंड्या के साथ कुछ गलत हुआ है लेकिन वह किसी को यह बात बता नहीं रहे हैं. लेकिन मैं कन्फर्म हूं कि उनके साथ जरूर कुछ गलत हुआ है. ये मेरे अंदर की भावना कह रही है कि हार्दिक ठीक नहीं हैं.

ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, IPL में ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर बने, सहवाग-वॉर्नर भी नहीं कर सके ऐसा

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में गेंदबाजी नहीं की थी. उनसे जब इस बारे में पूछा गया कि आपने दिल्ली के खिलाफ गेंदबाजी क्यों नहीं की. तो इसपर हार्दिक ने कहा था कि सब ठीक है. मैं सही समय पर बॉलिंग करूंगा. सब ठीक चल रहा था इसलिए मुझे बॉलिंग करने की जरूरत नहीं पड़ी.

हार्दिक पंड्या ने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल के 25वें मुकाबले में गजब की बैटिंग की. उन्होंने अपनी कैमियो पारी में पूरी महफिल लूट ली थी. हार्दिक ने छक्के के साथ मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई. मुंबई की इस सीजन में यह लगातार दूसरी थी. अब तक मुंबई की टीम 5 में से 3 मुकाबले गंवा चुकी है. जबकि 2 मुकाबले जीते हैं.

Tags: Hardik Pandya, Mumbai indians, Simon Doull

hardik pandya, mumbai indians, hardik pandya news, hardik pandya india, hardik pandya simon doull, simon doull news, simon doull on hardik pandya, new zealand, hindi cricket news, ipl 2024, ipl news

Source link

Loading