You are currently viewing हार्दिक पंड्या के ओपनिंग गेंदबाजी करने से खुश नहीं गावस्कर-पठान

हार्दिक पंड्या के ओपनिंग गेंदबाजी करने से खुश नहीं गावस्कर-पठान

2024-03-25 07:16:03

नई दिल्ली. शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस के जबड़े से जीत छीन ली. मुंबई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन की जरूरत थी लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कमाल कर दिया और गुजरात यह मैच जीत गया. हार्दिक पंड्या मुंबई के लिए पहला ओवर करने के लिए आए थे. तीसरा ओवर भी उन्होंने ने ही डाला. सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन इस फैसले से खुश नहीं हैं.

कॉमेंट्री करने के दौरान केविन पीटरसन ने कहा कि जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग बॉलिंग क्यों नहीं कर रहे हैं. सुनील गावस्कर ने कहा कि बहुत अच्छा सवाल किया. उन्हें मुंबई के लिए ओपनिंग गेंदबाजी करनी चाहिए थी. यहां तक कि इरफान पठान ने भी सोशल मीडिया पर कहा कि बुमराह कहां है.”

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने अपने पहली ही 2 ओवर में 20 रन लुटा दिए. इस दौरान उन्होंने एक विकेट भी नहीं लिया. हार्दिक पंड्या जब पहला ओवर करने के लिए आए तो उन्हें ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने उनके ओवर में 11 रन लूट लिए. वहीं, तीसरे ओवर में उन्हें 2 चौके के साथ 9 रन पड़े.”

MI vs GT: हम उनसे बड़े स्कोर की उम्मीद कर रहे… 0 पर आउट होने वाले खिलाड़ी के लिए बोले मुंबई के कोच

पावरप्ले में गुजरात ने 47 रन बनाए और एक विकेट भी गंवाया. गिल भी चावला की लय नहीं तोड़ सके. चावला ने गिल को डीप में रोहित शर्मा के हाथों लपकवाया. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी ने अजमतुल्लाह उमरजई (17) को आउट किया जबकि बुमराह ने डेविड मिलर और सुदर्शन को पवेलियन भेजा.

Tags: Hardik Pandya, Jasprit Bumrah, Mumbai indians, Sunil gavaskar

mi vs gt, jasprit bumrah, hardik pandya, team india, mumbai indians, irfan pathan, sunil gavaskar

Source link

Loading