You are currently viewing सरफराज खान ने इंग्लिश खिलाड़ी को किया स्लेज, कहा- खत्म कर जल्दी… देखें VIDEO

सरफराज खान ने इंग्लिश खिलाड़ी को किया स्लेज, कहा- खत्म कर जल्दी… देखें VIDEO

2024-03-10 05:21:11

नई दिल्ली. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवा टेस्ट भी बड़ी आसानी से जीत लिया. दूसरी इनिंग में इंग्लैंड की टीम 195 रन ही बना सकी. जो रूट ने बढ़िया बल्लेबाजी की लेकिन स्कोर को आगे नहीं ले जा सके. भारत ने मुकाबले को एक पारी और 64 रन से अपने नाम किया. इस मैच के साथ सीरीज की भी समाप्ती हई. सरफराज खान ने मैच के दौरान इंग्लैंड के लिए 10वें नंबर पर आए बल्लेबाज को स्लेज भी किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, 38वें ओवर के दौरान जब शोएब बशीर बल्लेबाजी कर रहे थे तब कुलदीप यादव बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे. बशीर को गेंद नहीं समझ आ रही थी. वह लगातार बीट कर रहे थे इस दौरान सरफराज खान ने शोएब बशीर से कहा कि खत्म कर जल्दी…ऊपर स्नो है घूम जाएंगे.” सरफराज की आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई. इसे वीडियो में साफ सुना जा सकता है.”

Ind vs Eng: सरफराज खान के लिए काम आई रोहित शर्मा की डांट, बड़ा हादसा होने से टला, देखें VIDEO

हालांकि, 49 वें ओवर के दौरान इंग्लैंड की टीम 195 रन पर पूरी ऑल आउट हो गई. शोएब बशीर को रवींद्र जडेजा ने आउट किया. जेम्स एंडरसन नॉट आउट रहे. धर्मशाला टेस्ट में टॉस जीतने के बाद इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स ने पहले बल्लेबाजी चुनी थी. कुलदीप यादव और आर अश्विन ने मिलकर इंग्लैंड की टीम का सफाया कर दिया. कुलदीप ने 5 जबकि अश्विन ने 4 विकेट झटके. रवींद्र जडेजा ने 1 विकेट अपने नाम किया.

सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के 3 टेस्ट की पांच पारियों में 3 अर्धशतक के साथ 200 रन बनाए. सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने पांचवे टेस्ट की पहली पारी के दौरान टेस्ट में अपना तीसरा अर्धशतक जड़ा. आखिरी टेस्ट में उन्होंने 60 गेंदो में 56 रन की पारी खेली थी. इसकी उम्मीद है कि सरफराज को आगामी टेस्ट मैचों में मौका मिल सकता है.

Tags: India Vs England, Sarfaraz Khan



Ind vs Eng, India vs England, Sarfaraz khan, Sarfaraz khan news, Sarfaraz khan sledge Shoaib Bashir, team india, indian cricket team, sarfaraz khan video, sarfaraz khan news, sarfaraz khan video, sarfaraz khan england, ind vs eng, hindi cricket news, cricket news

Source link

Loading