You are currently viewing 'मैं और जडेजा 2023 से ही फॉर्म में…'धाकड़ खिलाड़ी ने दूसरी टीमों को वार्निंग

'मैं और जडेजा 2023 से ही फॉर्म में…'धाकड़ खिलाड़ी ने दूसरी टीमों को वार्निंग

2024-03-23 06:46:33

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया. इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की. रचिन रवींद्र और शिवम दुबे ने चेन्नई के लिए इस मैच में बढ़िया बल्लेबाजी की. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में शिवम दुबे ने कहा है कि मैं और जडेजा 2023 से ही फॉर्म में हैं.

आईपीएल द्वारा रिलीज किए गए वीडियो में रचिन रवींद्र ने कहा,” रुतु के साथ पार्टनरशिप करके काफी मजा आया. उन्होंने चेन्नई के लिए काफी लंबे समय से बहुत कुछ किया है. उनका शांत व्यवहार काफी बढ़िया है. अजिंक्य रहाणे के साथ होम क्राउड के सामने पार्टनरशिप करके काफी मजा आया.”

‘मेरे पास माही भाई थे तो कोई प्रेशर…’ RCB को हराने के बाद बोले ऋतुराज गायकवाड़

इसी वीडियो में शिवम दुबे ने कहा,” यह शानदार था. मैं और जडेजा 2023 के बाद से फॉर्म में हैं. सीएसके के लिए गेम फिनिश करना मेरे लिए अलग बात है. यही मैंने माही भाई से सीखा है और यह मैं हर मैच में करना चाहता हूं. ये काफी अच्छा होता है जब आप इस तरह से पहले ही गेम को फिनिश करते हो.”

बता दें कि आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में रचिन रवींद्र, शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा तीनों ने शानदार बल्लेबाजी की. रचिन ने 15 गेंदों में 37 रन बनाए. शिवम दुबे ने 28 गेंद में 34 रन बनाए. तो वहीं, रवींद्र जडेजा ने भी 17 गेंदों में 25 रन की अच्छी पारी खेल कर टीम को जीत दिलाई. सीएसके ने पहले मैच में जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में 2 अंक दर्ज कर लिए हैं. उनका अगला मैच 26 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा.

Tags: IPL 2024, Rachin Ravindra, Ravindra jadeja, Shivam Dube



Shivam Dube, Shivam Dube news, Shivam Dube on ravindra jadeja, rachin ravindra, rachin ravindra news, ipl 2024, indian premier league, ipl news, ipl, hindi cricket news, ravindra jadeja, ms dhoni, ms dhoni news, ms dhoni csk, chennai super kings, csk news, hindi cricket news

Source link

Loading