You are currently viewing पंजाब किंग्स के क्रिकेटर ने कोच पर लगाया इल्जाम, कहा- मैं डिप्रेशन में गया…

पंजाब किंग्स के क्रिकेटर ने कोच पर लगाया इल्जाम, कहा- मैं डिप्रेशन में गया…

2024-04-06 05:21:46

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के प्रतिभाशाली खिलाड़ी आशुतोष शर्मा ने अपने आईपीएल के डेब्यू मैच में ही रंग जमा दिया था. पंजाब किंग्स इलेवन की और से खेलते हुए आशुतोष ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ ताबड़तोड़ 17 गेंदों पर 31 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. आशुतोष ने कहा है कि मैं टीम से बाहर होने के बाद एक बार डिप्रेशन में चला गया था. जब मुझे मध्यप्रदेश टीम से बाहर कर दिया गया था अच्छा परफॉर्म करने के बावजूद.

आशुतोष ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “2019 में मैंने अपने लास्ट गेम में मध्यप्रदेश के लिए टी20 में 84 रन बनाए थे. फिर उसके बाद एक कोच आए जो मुझे पसंद नहीं करते थे. ट्रायल सेशन में भी मैंने 40-45 गेंद में 90 रन बनाए थे लेकिन मुझे सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए सेलेक्ट नहीं किया गया. इस वजह से मैं डिप्रेशन में चला गया था. उसके बाद मैंने अंडर 23 खेला और 4 मैचों में 200 से ज्यादा रन बनाए.”

टी20 विश्व कप में वापसी करेगा इंग्लैंड का खूंखार गेंदबाज, इंग्लैंड क्रिकेट के चीफ ने किया कन्फर्म

आशुतोष ने आगे कहा,” कोविड का समय था. उस समय खेलने के लिए सिर्फ 20 लोग जा सकते थे. इस वजह से मैं होटल में बैठा रहता था. 1 से 2 महीने तक मैं डिप्रेशन में था. मुझे ग्राउंड देखने तक का भी मौका नहीं मिला था. मैं बस जिम जाता था और अपने रूम वापस आ जाता था.” बता दें कि आशुतोष जिस कोच की बात कर रहे हैं वह दरअसल, केकेआर के कोच चंद्रकांत पंडित हैं. जिनकी कोचिंग में आशुतोष को खेलने के काफी कम मौके मिले.

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था. गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल (89) की दमदार पारी की बदौलत विकेट पर 199 रन का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में पंजाब की टीम ने अपने 5 विकेट 111 रन पर गंवा दिए थे. तब अनजान से बैटर शशांक सिंह ने मोर्चा संभाला. उन्होंने 29 गेंद पर 61 रन बनाकर पंजाब किंग्स को मैच जिता दिया. इसी मुकाबले में आशुतोष शर्मा ने 17 गेंद पर 31 रन की बढ़िया पारी खेली थी.

Tags: Chandrakant Pandit, Punjab Kings

punjab kings, ashutosh sharma, ashutosh sharma news, ashutosh sharma on chandrakant pandit, ashutosh sharma chandrakant pandit news, gt vs pbks, pbks vs gt, gujarat titans vs punjab kings, shashank singh, shikhar dhawan, news hindi, hindi cricket news

Source link

Loading