You are currently viewing जब गंभीर को मांगनी पड़ी ब्रैंडन मैकुलम से माफी, पूरी टीम के सामने बोला सॉरी

जब गंभीर को मांगनी पड़ी ब्रैंडन मैकुलम से माफी, पूरी टीम के सामने बोला सॉरी

2024-02-08 14:09:36

नई दिल्ली. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कई सालों तक कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का प्रतिनिधित्व किया है. गंभीर की कप्तानी में फ्रेंचाइजी ने 2 ट्रॉफी अपने नाम की. गंभीर ने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार टीम में रहते हुए फाइनल मुकाबले में उन्हें ब्रेंडन मैकुलम से माफी मांगनी पड़ गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया.

गौतम गंभीर ने एक इंटरव्यू में कहा,” चेपौक में हुए फाइनल से पहले मैंने ब्रैंडन मैकुलम से माफी मांगी थी. वो भी पूरी टीम के सामने. मैंने उनसे कहा कि मैं आपसे माफी मांगता हूं मुझे आपको बाहर करना होगा. इसका कारण आपका प्रदर्शन नहीं है बल्कि हमारी कॉम्बिनेशन है. कोई ऐसा नहीं करना चाहता है. लेकिन मुझे पूरी टीम के सामने माफी मांगनी पड़ी थी. माफी मांगना कोई गलत बात नहीं है.”

Ind vs Eng: युवा खिलाड़ी की तारीफ में उतरे सुनील गावस्कर, कहा- भारत को ऐसे ही प्लेयर की जरूरत थी

साल 2012 के आईपीएल के पहले क्वालीफायर में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना दिल्ली डेयरडेविल्स से हुआ था. कोलकाता ने इस मुकाबले को जीत लिया था. ब्रेंडन मैकुलम ने इस मैच में ओपनिंग करते हुए 31 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा गंभीर ने 32 रन की पारी खेली थी. इसके बावजूद ब्रेंडन को फाइनल मैच से बाहर कर दिया गया था.

मनविंदरा बिसला को दिया था मौका
फाइनल मैच में केकेआर का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ था. गंभीर ने ब्रैंडन मैकुलम को प्लेइंग XI से बाहर कर दिया था. उनकी जगह मनविंदर बिसला को मौका दिया गया था. मनविंदर बिसला के आने से टीम को गजब का फायदा हुआ था. बिसला ने 185 के स्ट्राइक रेट से 89 रन ठोके थे और केकेआर ने फाइनल जीत लिया था.

Tags: Brendon McCullum, Gautam gambhir, KKR

Gautam Gambhir, Gautam Gambhir news, Gautam Gambhir apologize Brendon McCullum, KKR, IPL, Gautam Gambhir, Brendon McCullum, Brendon McCullum, Ipl 2012, IPL 2012 Final, Gambhir news

Source link

Loading