You are currently viewing चयनकर्ताओं ने दिया 3 खिलाड़ियों के टी20 करियर को जीवनदान, पूरा होगा सपना

चयनकर्ताओं ने दिया 3 खिलाड़ियों के टी20 करियर को जीवनदान, पूरा होगा सपना

2024-01-08 00:46:04

नई दिल्ली. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज को भारत के लिए अहम माना जा रहा है. इस सीरीज के लिए टीम का चयन काफी चर्चा में रहा क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की 14 महीने बाद इस फॉर्मेट में वापसी हुई. आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले भारत के लिए अफगानिस्तान की सीरीज आखिरी इंटरनेशनल सीरीज होने वाली है. इसे 3 भारतीय सीनियर खिलाड़ियों के लिए अच्छा मौका माना जा रहा है.

भारत और अफगानिस्तान की टीम 11 जनवरी से तीन मैचों की सीरीज में खेलने उतरेगी. कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज से लंबे अंतराल बाद एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं. टीम में चुने जाने के बाद अब यह तय माना जा रहा है कि वह टी20 विश्व कप में भी कप्तानी करने उतरेंगे. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में जो मौका उनके हाथ से निकल गया था उसे वो पूरा कर सकते हैं.

3 खिलाड़ियों का सपना हो सकता है पूरा
टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलने उतरेंगे या नहीं इसको लेकर अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले काफी सवाल उठ रहे थे. चयनकर्ताओं ने इन दोनों ही धुरंधर को 14 महीने बाद इस फॉर्मेट में वापसी करने का मौका देकर सारे सवालों पर विराम लगा दिया. इन दोनों के साथ ही संजू सैमसन के पास भी एक बार फिर से आईसीसी टूर्नामेंट के लिए टीम में जगह बनाने का मौका बन सकता है. अगर उनका प्रदर्शन चयनकर्ताओं को प्रभावित करता है तो वह जगह बना पाएंगे.

क्या रोहित का सूखा खत्म होगा
2022 में टी20 विश्व कप में बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने खिताब जीतने का मौका गंवा दिया था. पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप फाइनल तक पहुंचने के बाद भी उनको हार का मुंह देखना पड़ा. अब 2024 में फिर से उनको पास एक अच्छा मौका आने वाला है. चयनकर्ताओं ने उनको टी20 टीम में इतने लंबे वक्त बात चुना है तो इशारा साफ है कि वह टूर्नामेंट में कप्तानी करेंगे. यही रोहित शर्मा के लिए आखिरी मौका होगा जब वह किसी आईसीसी ट्रॉफी को बतौर कप्तान भारत के लिए जीत सकते हैं.

Tags: Icc T20 world cup, India vs Afghanistan, Rohit sharma, Sanju Samson, T20 World Cup, Virat Kohli

rohit sharma captain, icc t20 world cup, t20 world cup, sanju samson, ishan kishan out, ishan kishan, no ishan kishan, rohit sharma, virat kohli, jasprit bumrah, kl rahul, ravindra jadeja, ishan kishan, team india, t20i team india, indian cricket, cricket, india vs afghanistan, india vs afghanistan squad, india squad, india squad for afghanistan, india squad for afghanistan t2o series, india full squad afghanistan, full india squad afghanistan, india vs afghanistan full squads, india full squad, टीम इंडिया, इशान किशन, रवींद्र जडेजा, भारत बनाम अफगानिस्तान

Source link

Loading