You are currently viewing एक हाथ में पकड़ा था ड्रिंक… दूसरे से लिया गजब का कैच, वीडियो वायरल

एक हाथ में पकड़ा था ड्रिंक… दूसरे से लिया गजब का कैच, वीडियो वायरल

2024-02-13 15:02:07

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs WestIndies) के बीच तीसरा टी20 मैच पर्थ में खेला गया. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने 37 रन से शानदार जीत दर्ज की. चेज करते हुए ऑस्ट्रेलिया की की टीम 20 ओवर में 183 रन ही बना सकी. वह 221 रन के लक्ष्य को चेज करने में कामयाब नहीं हो सकी. इस मैच में एक गजब का नजारा देखने को मिला. जब एक शख्स ने एक हाथ से गजब का कैच लिया.

दरअसल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें स्पेनसर जॉन्सन गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. स्पेनसर की गेंद पर वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी ने शानदार छक्का लगाया. जब बॉल स्टैंड में पहुंची तो वहां खड़े एक शख्स ने गेंद को कैच कर लिया. नजारा बेहद ही हैरान करने वाला था. क्योंकि, उसके दूसरे हाथ में ड्रिंग थी. इसके बावजूद वह कैच लेने में सफल रहा. वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिल रहे हैं.

डेविड वॉर्नर ने T20I में पूरे किए 3000 रन, ऐसा करने वाले 7वें खिलाड़ी बने, पहले-दूसरे स्थान पर भारतीय का कब्जा

तीन बल्लेबाजों ने मचाया कोहराम
भले ये मैच वेस्टइंडीज ने जीत लिया. लेकिन 3 खिलाड़ियों के बल्ले से शानदार बैटिंग देखने को मिली. वेस्टइंडीज के लिए शेरफेन रदरफोर्ड और आंद्रे रसल के बल्ले से कोहराम देखने को मिला. रदरफोर्ड ने 40 गेंदों में 67 रन की पारी खेली. वहीं, आंद्रे रसल ने सिर्फ 29 गेंदों में ही 71 रन ठोक डाले. इस तरह वेस्टइंडीज का स्कोर 220 रन तक पहुंचा. वहीं, ऑस्ट्रेलिया की ओर से तीसरे टी20 में डेविड वॉर्नर जबरदस्त फॉर्म में नजर आए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से ओपनिंग करने उतरे डेविड वॉर्नर 49 गेंदों में 81 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के मारे

सीरीज पर ऑस्ट्रेलिया का कब्जा

ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों की टी20 सीरीज अपने नाम कर ली. पहला और दूसरा टी20 मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था. इस तरह ऑस्ट्रेलिया की टीम 2-1 से आगे रही. वहीं, वेस्टइंडीज सिर्फ 1 मैच जीत सकी. उन्होंने यह सीरीज भी गंवा दी. उन्हें सीरीज में बड़ा नुकसान झेलना पड़ा.

Tags: Australia vs west indies

Man catches ball, single handly, australia vs westindies 3rd t20, perth, watch video drink in another hand, AUS vs WI Live Score , AUS vs WI 3rd t20 Live Score , Australia vs West Indies 2024 , Live Score Australia vs West Indies

Source link

Loading