You are currently viewing अश्विन का बड़ा खुलासा, कहा- जब जब मैं खेलता हूं उन्हें हर्ट अटैक आता है

अश्विन का बड़ा खुलासा, कहा- जब जब मैं खेलता हूं उन्हें हर्ट अटैक आता है

2024-02-17 01:53:09

नई दिल्ली. भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ रोजकोट टेस्ट में बहुत बड़ी कामयाबी हासिल की. वह सबसे तेज 500 टेस्ट विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बने. इंटरनेशनल क्रिकेट में वह श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन के बाद दूसरे गेंदबाज हैं. इस खास उपलब्धि को हासिल करने के बाद अश्विन ने जो बात कही उसने हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने एक शख्स के बारे में बात की जिनको उनके हर मैच में हार्ट अटैक आता है.

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला आर अश्विन के लिए बेहद यादगार बन गया. वह 500 विकेट लेने वाले दिग्गज गेंदबाजों की लस्ट में शामिल हुए. इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 1 विकेट लेने के साथ ही उन्होंने यह खास उपलब्धि हासिल की. हालांकि दिन का खेल खत्म होने के बाद उन्होंने निजी कारणों से मैच को बीच में छोड़कर घर लौटने का फैसला लिया.

राजकोट टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद अश्विन ने कहा. “यह जो मेरा सफर है काफी लंबा रहा है. सबसे पहले मैं अपनी इस कामयाबी को पिता को समर्पित करना चाहूंगा. वो एक ऐसे शख्स हैं जिनका साथ मुझे मेरे अच्छे हो बुरे जीवन के हर मोड़ पर मिला. यह कहना गलत नहीं होगा कि जब कभी भी मैं खेलने उतरा तो मुझे खेलता देख हर एक मैच में उनको मानो जैसे हार्ट अटैक सा आया हो. उनकी तबीयत अगर बिगड़ी है तो इसके पीछे मेरे मैच में खेलते देखना भी एक वजह है.”

Tags: India Vs England, R ashwin, Ravichandran ashwin

indvseng, india, england, r ashwin, ashwin, ashwin 500 wickets, r ashwin on his 500 wickets, team india, 3rd test rajkot, भारत, इंग्लैंड, आर अश्विन

Source link

Loading