You are currently viewing Salman Khan Firing Case: एक चूक और पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया सागर-विक्‍की का आका

Salman Khan Firing Case: एक चूक और पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया सागर-विक्‍की का आका

2024-04-17 18:11:27

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को एक और कामयाबी मिली है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में हरियाणा से एक युवक को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि इस शख्‍स से ही गिरफ्तार दोनों आरोपी सागर और विक्‍की वारदात से पहले और बाद में संपर्क में थे. पुलिस को यह शक है कि हरियाणा का यह युवक जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश ले रहा था. हालांकि अभी इस युवक को औपचारिक तौर पर अरेस्‍ट नहीं किया गया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के बाद सामने आए फेसबुक पोस्‍ट का संबंध अनमोल बिश्‍नोई से है. जांच में गिरफ्तार दोनों आरोपी सागर पाल और विक्की गुप्ता के लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के लिए काम करने के संकेत मिले थे. हिरासत में लिए गए संदिग्ध को दोनों अपनी गतिविधियों के बारे में विस्तृत जानकारी दे रहे थे. यह कॉल इंटरनेट का उपयोग कर की जा रही थी.

यह भी पढ़ें:- दुबई में एक दिन में हुई इतनी बारिश, जितनी 75 सालों में नहीं हुई…PHOTOS में देखें सुपर पावर का सरेंडर

Salman Khan Firing Case: एक चूक और पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया सागर-विक्‍की का आका! फोन पर ले रहा था पल-पल की जानकारी

कैसे सागर-विक्‍की के आका तक पहुंची पुलिस?
पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद पाल और गुप्ता ने मुंबई छोड़ दिया था और भुज की ओर चले गए. सूरत के पास, उन्होंने उस मोबाइल फोन का सिम कार्ड बदल दिया. हालांकि मोबाइल फोन से जिस नंबर पर उन्होंने बाद में कॉल किया वह हमेशा एक ही था, पुलिस ने तकनीकी निगरानी की मदद से हरियाणा के शख्‍स को धर दबोचा. अधिकारी ने कहा कि हरियाणा के शख्‍स को मुंबई लाया जा रहा है. पुलिस ने पहले दावा किया था कि पाल और गुप्ता को इसके लिए लगभग 1 लाख रुपये दिए गए थे. खान के आवास पर शूटिंग की और नौकरी के बाद अधिक पैसे देने का वादा किया.

Tags: Maharashtra News, Mumbai police, Salman khan

Salman Khan firing case, Salman Khan firing case latest news, Salman Khan firing case 3rd arrest, Bollywood News, Entertainment news, Salman Khan, Mumbai Police, Maharashtra News,

Source link

Loading