You are currently viewing Holi 2024: प्रियंका ने निक जोनास संग किया देसी डांस, फैमली के साथ की खूब मस्ती

Holi 2024: प्रियंका ने निक जोनास संग किया देसी डांस, फैमली के साथ की खूब मस्ती

2024-03-25 17:42:30

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने अपने भरे-पूरे परिवार के साथ होली का जश्न मनाया. होली सेलिब्रेशन में प्रियंका, निक जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी के अलावा परिवार के करीबी लोग शामिल हुए थे. जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में, प्रियंका और निक जोनास होली के गाने पर थिरक रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और कजिन मन्नारा चोपड़ा को कई तस्वीरों में देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट करके उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. प्रियंका और उनके परिवार की तस्वीरें एक फैन पेज से शेयर हुई हैं. बता दें कि प्रियंका ने निक जोनास से जोधपुर में आलीशान तरीके से शादी की थी. उनकी वेडिंग सेरेमनी दो तरीकों से संपन्न हुई थी. एक हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार थीं और दूसरी ईसाई रीति-रिवाजों से हुई थी. प्रियंका और निक के परिवारों ने महंदी, संगीत सेरेमनी में जमकर एन्जॉय किया था, जिसकी तस्वीरें तब खूब सुर्खियों में रही थीं. प्रियंका ने शादी में सब्यसाची के डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था.

कपल ने साल 2022 में मालती मैरी के मम्मी-पापा बने थे. प्रियंका ने मां बनने के लिए सरोगेसी का रास्ता अपनाया था. गौरतलब है कि प्रियंका और निक जोनास फैशन के एक बड़े इवेंट में साल 2017 में मिले थे, जहां उन्होंने राल्फ लॉरेन के डिजाइनर कपड़ों को पेश किया था. कपल ने साल 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘लव अगेन’ में कैमियो रोल किया था.

Tags: Priyanka Chopra



priyanka chopra, nick jonas, holi 2024, Holi, Holi news, priyanka chopra photos, nick jonas photos, priyanka chopra nick jona daughter, priyanka chopra daughter

Source link

Loading