You are currently viewing Dance Deewane 4 Winner: 5 जोड़ियों को पछाड़ गौरव-नितिन बने विजेता

Dance Deewane 4 Winner: 5 जोड़ियों को पछाड़ गौरव-नितिन बने विजेता

2024-05-25 20:42:40

नई दिल्ली: ‘डांस दीवाने 4’ के फिनाले में टॉप छह फाइनलिस्ट जोड़ियों के बीच ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा हुई, जिसमें गौरव और नितिन विजेता बनकर उभरे. दोनों ने पूरे सीजन अच्छा परफॉर्म किया था. उनका तालमेल इतना बेहतरीन था कि विश्वास नहीं होता था कि उन्होंने अलग-अलग ऑडिशन दिया था और बाद में एक-साथ परफॉर्म किया. गौरव 22 साल के हैं और दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं, जबकि 19 साल के नितिन बैंगलुरू के रहने वाले हैं. दोनों को अलग-अलग डांस फॉर्म में महारत हासिल है.

गौरव और नितिन के चाहनेवालों और करीबियों ने अपनी खुशी जाहिर की. हर बार की तरह, इस साल भी शो ने फैंस को फुल एंटरटेन किया और लोगों का दिल जीता. अपने आखिरी पड़ाव पर तो इस रियालिटी शो ने सभी की धड़कनें बढ़ा दी थीं. आज यानी 25 मई को ‘डांस दीवाने सीजन 4’ धमाकेदार ग्रैंड फिनाले हुआ.

धमाकेदार रहा ‘डांस दीवाने 4’ का फिनाले
इस शो का हर सीजन लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. फरवरी साल 2024 में शुरू हुए सीजन 4 ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. फिनाले में सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी और आखिरकार नितिन और गौरव के सिर जीत का सेहरा सजा. ‘डांस दीवाने सीजन 4’ के फिनाले को लेकर कंटेस्टेंट ही नहीं फैंस भी काफी एक्साइटेड थे. जज की कुर्सी पर बैठे माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने विनर के नाम का खुलासा किया था.

फिनाले तक पहुंचीं 6 जोड़ियां
‘डांस दीवाने 4’ के फिनाले तक पहुंचने वाली 6 जोड़िया थीं- चैनवीर और चिराश्री, श्रीरंग और वर्षा, युवांश और युवराज, तरनजोत और काश्वी, दिवांश और हर्षा, नितिन और गौरव. बता दें कि शो फरवरी 2024 में प्रसारित होना शुरू हुआ था. माधुरी दीक्षित ने सुनील शेट्टी के साथ शो को जज किया और अपनी शानदार डांस और फिल्मी किस्सों से लोगों को खूब एंटरटेन किया. जिन दर्शकों के पास JioCinema की सदस्यता है, उन्होंने फिनाले एपिसोड का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भरपूर लुत्फ उठाया.

Tags: Madhuri dixit, Suniel Shetty

Dance Deewane 4 winner, Dance Deewane 4, Dance Deewane 4 winner Nithin nj and Gaurav sharma, SUNIEL SHETTY, Madhuri Dixit, Dance Deewane 4 Finale, Dance Deewane 4 winner, Dance deewane 4 finalist, Dance deewane Madhuri dixit, dance deewane sunil Shetty, Chainveer and Chirashree, Shrirang and Varsha, Yuvansh and Yuvraj, Taranjot and Kashvi, Divansh and Harsha, Nithin nj and Gaurav sharma, डांस दीवाने 4 फाइनल, डांस दीवाने 4 विनर, डांस दीवाने 4 फाइनलिस्ट, डांस दीवाने माधुरी दीक्षित

Source link

Loading