You are currently viewing Bigg Boss 17 Double Eviction: रिंकू धवन हुईं एविक्ट, नील भट्ट भी हुए बाहर

Bigg Boss 17 Double Eviction: रिंकू धवन हुईं एविक्ट, नील भट्ट भी हुए बाहर

2024-01-07 19:00:58

मुंबई. Double Eviction in Bigg Boss 17:  ‘बिग बॉस 17’ के वीकेंड के वार के लेटेस्ट एपिसोड में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, सिंगर मीका सिंह, अरबाज खान, सोहेल खान ने शिरकत की. इस दौरान चारों ने जमकर मस्ती की. मीका सिंह ने धर्मेंद्र और सलमान पर फिल्माए गए गाने भी गाए. वहीं, अरबाज ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाने भी गाए. इसके तुरंत बाद, कृष्णा अभिषेक ने स्टेज पर एंट्री की और जैकी श्रॉफ स्किट से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया. उन्होंने कुछ फन और गेम भी खेले. सलमान ने फैंस को बताया कि वीकेंड का वार में डबल एलिमिनेशन होगा.

इसके बाद, ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट्स ने धर्मेंद्र को डेडिकेटेड परफॉर्मेंस भी दी. समर्थ जुरेल धरमजी की मिमिक्री भी करते हुए नजर आए. परफॉर्मेंस के बाद, सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को एक दिल जोड़ने का टास्क दिया. कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे के साथ अपने तरीके सुधारने के लिए कहा गया.

टास्क के बाद, सलमान खान ने घोषणा की कि घर में एक एलिमिनेशन होगा, फिर उन्होंने रिंकू धवन का नाम अनाउंस किया. सलमान कहते हैं, ”यह एक अच्छा दिन है, आपकी जर्नी उस दिन खत्म हो रही है, जब धरमजी ने बिग बॉस के घर को आशीर्वाद दिया.” रिंकू कहती हैं, “धन्यवाद, मेरे लिए बिग बॉस हमेशा सलमान खान रहे हैं, मुझे यह मौका देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर. आपने मेरा सपना सच कर दिया.”

रिंकू धवन ने दी घरवालों को सलाह

जैसे ही रिंकू धवन जाती हैं. वह मुनव्वर को अपना सामान समेटने की सलाह देती है, जबकि समर्थ को अपमानजनक व्यवहार न करने के लिए कहती है. वह अभिषेक, नील, अंकिता, मन्नारा और सभी को गले लगाती है और फिर यह कहते हुए खुशी से घर से निकल जाती है, “मैं अपने बेटे से मिलने जा रही हूं.” जबकि मुनव्वर, नील और अभिषेक टूट जाते हैं.

फूट-फूटकर रोए मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन के साथ बैठते हैं और फूट-फूट कर रोने लगते हैं. विक्की कहते हैं, “मुझे पता है कि मुनव्वर यह तुम्हारे लिए एक भारी दिन रहा है, लेकिन तुम्हें शांत रहने की जरूरत है.” मुनव्वर कहते हैं, ”मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकता. तभी अंकिता आती है और उसे सांत्वना देते हुए कहती है, ‘मैं तुम्हारे लिए हूं मुनव्वर, हम सब यहां हैं.”

नील भट्ट का शॉकिंग एलिमिनेशन

वीकेंड का वार यही समाप्त नहीं हुआ. बिग बॉस ने शॉकिंग एविक्शन का अनाउंसमेंट किया. नील भट्ट दूसरे कंटेस्टेंट बनें, जिसे बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्त दिखाया.

Tags: Bigg boss

Bigg Boss 17 Double Eviction, Neil Bhatt eviction, Rinku Dhawan Eviction, Neil Bhatt Shocking Eviction, Neil Bhatt News, Bigg Boss Weekend Ka Vaar, Eviction of this Week, Double Eviction in Bigg Boss, Rinku Dhawan News,

Source link

Loading