You are currently viewing Amrita Arora Birthday: करियर रहा फ्लॉप, लेकिन फिर भी स्टार हैं मलाइका अरोड़ा..

Amrita Arora Birthday: करियर रहा फ्लॉप, लेकिन फिर भी स्टार हैं मलाइका अरोड़ा..

2024-02-06 18:48:57

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अमृता अरोड़ा आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. अमृता अरोड़ा का जन्म आज ही के दिन 1981 में मुंबई में हुआ था. अमृता अरोड़ा भी अपनी बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा को देखकर बॉलीवुड में आईं और मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. अमृता अरोड़ा अब तक 26 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन इसके बाद भी अपनी बहन की तरह अमृता अरोड़ा लोगों के दिलों में जगह बनाने में असफल रही हैं.

2002 में ‘कितने दूर… कितने पास’ से की थी शुरुआत
अमृता अरोड़ा ने साल 1999 में एक शॉर्ट फिल्म ‘सुबह आते ही जैसे’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके साथ अमृता अरोड़ा मॉडलिंग की दुनिया में भी काम करती रहीं. मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद अमृता ने साल 2002 में फिल्म ‘कितने दूर… कितने पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालांकि ये फिल्म कब आई और कब चली गई किसी को कानों-कान खबर नहीं लगी. इसके बाद साल 2002 में ‘आवारा दीवाना पागल’ फिल्म में काम किया. ये फिल्म लोगों को पसंद आई. इसके बाद ‘एक औक एक ग्यारह’ जैसी फिल्में कीं. 2003 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म जमीन में भी अमृता अरोड़ा नजर आईं.

हे बेबी और हैल्लो फिल्मों में भी आईं नजर
अमृता अरोड़ा ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. इनमें से अक्षय कुमार स्टारर हे बेबी भी शामिल है. अब फिल्मों में किस्मत नहीं चमकने के बाद अमृता अरोड़ा भी टीवी की दुनिया में काम करने लगी हैं. ओटीटी पर भी काम कर रही हैं. अमृता अरोड़ा अपनी बहन के साथ ‘मूविंग इन विथ मलाइका’ शो में भी नजर आईं थीं. ये शो 2022 में प्रसारित हुआ था. आज अमृता अरोड़ा अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर अमृता अरोड़ा को बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी हैं.

Amrita Arora Birthday Special, Happy Birthday Amrita Arora, Amrita Arora Age, Amrita Arora Husband, Amrita Arora Movies, Amrita Arora Children, Amrita Arora Net Worth, Amrita Arora Husband Name, Amrita Arora Kids, Amrita Arora Birthday Party, Amrita Arora Now, Amrita Arora Mother, Amrita Arora Car, Amrita Arora Childhood Pic, Amrita Arora Height and Weight,

Source link

Loading