You are currently viewing 2 करोड़ की रेंज रोवर में निकले पवन सिंह, साथ में 150 लग्जरी गाड़ियों का काफिला

2 करोड़ की रेंज रोवर में निकले पवन सिंह, साथ में 150 लग्जरी गाड़ियों का काफिला

2024-04-23 10:50:48

 रिपोर्ट-गौरव सिंह
भोजपुर. भोजपुरी अभिनेता-गायक और अब काराकट सीट से लोकसभा प्रत्याशी पवन सिंह भी आज चुनाव मैदान में उतर आए. लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर उन्होंने आज हनुमान जयंती के दिन से अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया. वो अपने पूरे लाव लश्कर के साथ निकले. पवन सिंह 150 गाड़ियों के काफिले के साथ आरा में मां का आशीर्वाद लेकर अपने घर से निकले और काराकाट पहुंचें. वो 2 करोड़ की रेंज रोवर गाड़ी में सवार थे.

पवन सिंह का विशाल काफिला जहां से भी निकला वहां भीड़ लग गयी. वो गाड़ी के सनरूफ से जनता का अभिवादन स्वीकार करते रहे. इस दौरान रास्ते में उनका 51 किलो की फूल माला से स्वागत किया गया और जेसीबी से फूलों की बारिश की गयी. पवन सिंह लाल रंग का कुर्ता पहने हुए थे.

सती कुंवारी देवी का आशीर्वाद
इससे पहले पवन सिंह सोमवार को अपने पैतृक गांव जोकहरी गए थे और गांव के पास मौजूद मौजपुर सती कुंवारी देवी मंदिर जाकर उनका आशीर्वाद लिया. पवन सिंह की इस देवी के प्रति गहरी आस्था है. आज आरा में उनकी मां ने दही और मीठा खिला कर आशीर्वाद दिया और फिर यहां से बेटे पवन सिंह के काफिले को रवाना किया. मां बोलीं पवन सिंह काराकाट की जनता की सेवा के लिए तैयार है. काराकाट की जनता अब पवन को अपना बेटा बना लें, ताकि वो लोकसभा चुनाव जीत कर वहां का विकास करें. पवन की मां ने कहा अगर पवन गलती करे तो आप लोग उसके कान पकड़ कर पिटाई करें. मैं अभी भी इसकी ऐसे ही पिटाई करती हूं.

रोड शो में युवाओं की भीड़
पवन सिंह ने आज पहली बार काराकाट लोकसभा क्षेत्र में एंट्री की है. भोजपुर और रोहतास जिले के बॉर्डर पर स्थित रोहतास के दनवार में कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. पवन सिंह के रोड शो में 150 गाड़ियों का काफिला था. इसमें युवाओं की भागीदारी अधिक दिखी. पवन सिंह ने भी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार करते हुए उनका आशीर्वाद लिया.

चर्चा में रहीं गाड़ियां
पवन सिंह के रोड शो में उनके दोस्त, रिश्तेदार और समर्थकों की भीड़ थी. सब एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ी में सवार थे. पवन सिंह के आज के रोड शो की सूची पहले ही जारी कर दी गई थी. उनकी टीम इस रोड शो को भव्य बनाने में लगी थी. आज जब आरा से गाड़ियों का काफिला निकला तो दर्जनों लग्जरी गाड़ी इस काफिले में शामिल दिखीं. लेकिन इस बीच पवन सिंह जिस गाड़ी में सवार थे उसने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी. पवन सिंह अपनी दो करोड़ की रेंज रोवर में सवार थे और उसके सनरूफ से दर्शकों का आशीर्वाद ले रहे थे.

रोड शो का रूट
पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र में रोड शो कर रहे हैं. रोड शो की शुरुआत काराकाट से की गई. उसके बाद बिक्रमगंज, संझौली, नोखा, राजपुर अकोढी गोला होते हुए उनका काफिला डेहरी पहुंचेगा. यहां से औरंगाबाद जिले के बारुण, नवीनगर, ओबरा, दाउदनगर, हसपुरा और गोह में रोड शो करेंगे.

Tags: 2024 Lok Sabha Elections, Bhojpur news, Local18

Pawan Singh's election road show, how many people participated in Pawan Singh's road show, how many convoy of vehicles in Pawan Singh's road show, Bhojpuri actor singer Pawan Singh's road show, Bhojpuri actor singer Pawan Singh candidate from Karakat, Bhojpuri actor singer Pawan Singh latest news,पवन सिंह का चुनावी रोड शो, पवन सिंह के रोड शो में कितने लोग हुए शामिल, पवन सिंह के रोड शो में कितनी गाड़ियों का काफिला, भोजपुरी एक्टर सिंगर पवन सिंह का रोड शो, भोजपुरी एक्टर सिंगर पवन सिंह काराकट से प्रत्याशी, भोजपुरी एक्टर सिंगर पवन सिंह ताजा खबर

Source link

Loading