You are currently viewing 'हीरो-हीरोइन' में नजर आएंगी दिव्या खोसला कुमार, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

'हीरो-हीरोइन' में नजर आएंगी दिव्या खोसला कुमार, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

2024-02-01 17:05:31

मुंबई. अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार ने हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. गुरुवार को मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पोस्टर भी शेयर किया. जहां दिव्या का पहला लुक एक ठाठ और उत्तम दर्जे की दिवा जैसा माहौल पेश करता है. दूसरा पोस्टर बेहद भव्यता के साथ मीना कुमारी और वैजयंतीमाला के युग की याद दिलाता है. सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित यह फिल्म ऑन-स्क्रीन रोमांस के वास्तविक जीवन के प्यार में बदलने की अलिखित यात्रा की पड़ताल करती है.

फिल्म को लेकर बेहद खुश हैं दिव्या खोसला कुमार

दिव्या खोसला कुमार ने कहा कि यह मेरी अब तक की सबसे आशाजनक भूमिका है और मैं बता नहीं सकती कि पहली झलक सामने आने के साथ ही इतना प्यार देखकर मैं कितनी खुश और रोमांचित हूं. ‘हीरो हीरोइन’ की दुनिया में कदम रखना एक ऐसा अनुभव है जो मेरे अंदर हमेशा के लिए अंकित रहेगा. स्क्रिप्ट ग्लैमर और सार का एक मनोरम मिश्रण है और मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं जो एक दृश्य और भावनात्मक होने का वादा करती है.

दुनिया की दोहरी झलक पेश करती है कहानी

उन्होंने आगे कहा कि दूसरा पोस्टर प्रियदर्शनी की दोहरी दुनिया की एक झलक पेश करता है और मैं उत्साहित हूं कि इस फिल्म में कई पहलू हैं, जो आपके दिमाग को हिला देंगे, इस सिनेमाई यात्रा में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती. निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा कि मैं अब तक की प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं, यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है.

यह भावनाओं के जाल को उजागर करती है जहां प्यार अप्रत्याशित मोड़ लेता है. उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म आधुनिक प्रेम का उत्सव है, और हमने जो जादू बनाया है उसे साझा करने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को भी मेरी पिछली फिल्मों की तरह ही स्वीकार किया जाएगा, यह मेरे प्रशंसकों का निरंतर प्यार और समर्थन है जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है.

Tags: Divya Khosla Kumar

divya khosla kumar, divya khosla kumar age, divya khosla kumar son, divya khosla kumar husband, divya khosla kumar age in 2023, divya khosla kumar songs, divya khosla kumar age when she got married, divya khosla kumar – wikipedia, divya khosla kumar date of birth, divya khosla kumar movies, sudesh kumari, bhushan kumar age, bhushan kumar net worth,

Source link

Loading