You are currently viewing 'हीरामंडी' की हसीना से है इस हीरो को मोहब्बत, आज मना रहे हैं 45वां जन्मदिन

'हीरामंडी' की हसीना से है इस हीरो को मोहब्बत, आज मना रहे हैं 45वां जन्मदिन

2024-04-16 22:31:04

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ नारायण आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. सिद्धार्थ बीते दिनों हीरामंडी सीरीज की हसीना अदिति राव हैदरी के साथ सगाई को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे. सिद्धार्थ बॉलीवुड की करीब 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.

सिद्धार्थ एक बेहतरीन एक्टर के साथ शानदार सिंगर भी हैं. सिद्धार्थ ने आमिर खान के साथ फिल्म ‘रंग दे बसंति’ में भी लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में सिद्धार्थ का किरदार काफी पसंद किया गया था. सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी.

आमिर खान के साथ निभा चुके हैं लीड रोल

यहां से सीखने के बाद सिद्धार्थ ने अपने एक्टिंग में हाथ आजमाने शुरू किए. सिद्धार्थ के जन्मदिन पर उनके दोस्तों और बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. सिद्धार्थ ने साल 2003 में फिल्म ‘बॉयज’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. साउथ की इस फिल्म से सिद्धार्थ ने फिल्मों में बतौर एक्टर डेब्यू किया था. इसके बाद सिद्धार्थ ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही बॉलीवुड में भी लीड रोल निभाए. साल 2006 में आई फिल्म ‘रंग दे बसंति’ में सिद्धार्थ ने आमिर खान के साथ पर्दे पर लीड रोल भी निभाया.

Tags: Aditi Rao Hydari, Sidharth



siddharth narayan 45birthday, siddharth narayan birthday, siddharth narayan birthday, siddharth narayan wife, siddharth narayan movies, siddharth narayan permira, megha narayan siddharth narayan wife, siddharth narayan first wife, siddharth narayan tamil movie list,

Source link

Loading