You are currently viewing सैफ अली खान की सेहत ने बिगाड़ा मेकर्स का खेल! सर्जरी से टली 'देवरा' की रिलीज?

सैफ अली खान की सेहत ने बिगाड़ा मेकर्स का खेल! सर्जरी से टली 'देवरा' की रिलीज?

2024-01-25 06:36:27

नई दिल्ली. सैफ अली खान की पिछले दिनों कोकिलाबेन अस्पताल में एक सर्जरी के लिए भर्ती थे. फिल्म ‘देवरा’ की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए थे, जिसके बाद उनके ट्रायसेप्स की सर्जरी हुई. सर्जरी के बाद अब सैफ घर वापस आ गए हैं. घर वापस लौटने के बाद उन्होंने बताया था कि अगर वह ऐसा नहीं करते तो उन्हें अपने एक हाथ खोना पड़ सकता था. इस सर्जरी के बाद एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि अब फिल्म ‘देवरा’ में रुकावट आ गई है और हो सकता है कि रिलीज को आगे खिसका दिया जाए.

पैन इंडिया फिल्म ‘देवरा’ को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. फिल्म में जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. सैफ अली खान फिल्म में जहां विलेन बन डराने वाले हैं. वहीं, जाह्नवी कपूर इस फिल्म से अपना साउथ डेब्यू कर रही हैं. रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के लेकर तेजी से फैल रहीं खबरों का सच क्या है, चलिए आपको बताते हैं…

सैफ की सर्जरी के बाद से ये खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इस मामले पर प्रोजेक्ट से जुड़े एक इनसाइडर ने बताया कि ‘देवरा’ में देरी सैफ की चोट का नतीजा नहीं है. सैफ की सर्जरी फिल्म रिलीज में देरी होने का कोई लेनादेना नहीं है. सैफ अपनी हिस्से की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुके हैं. ये देरी वीएफएक्स और म्यूजिक की वजह से हो रही है.

उन्होंने कहा कि फिल्म के रिलीज करने से पहले मेकर्स फिल्म के एक-एक सीन को लेकर पूरी तरह से श्योर होना चाहते हैं. फिल्म की क्वालिटी को लेकर वह बिल्कुल भी कम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते हैं. इस कारण रिलीज डेट टाली गई है. आपको बता दें कि पहले फिल्म को 5 अप्रेल को रिलीज किया जाना था. लेकिन अब मेकर्स साले के आखिरी 6 महीनों की डेट तलाश रहे हैं.

Tags: Entertainment news., Saif ali khan

devara, devara film, devara film delayed, devara film delayed due to saif ali khan surgery, saif ali khan, janhvi kapoor, janhvi kapoor south debut Movie, saif ali khan surgery, janhvi kapoor south debut Movie

Source link

Loading