You are currently viewing साउथ सुपरस्टार रामचरण को मानद डॉक्टरेट से किया जाएगा सम्मानित, चेन्नई की इस…

साउथ सुपरस्टार रामचरण को मानद डॉक्टरेट से किया जाएगा सम्मानित, चेन्नई की इस…

2024-04-12 11:09:44

मुंबई. साउथ सुपरस्टार राम चरण को मानद डॉक्टरेट की उपाधी से सम्मानित किया जाएगा. चेन्नई की वेल्स यूनिवर्सिटी ने इसकी घोषणा की है. राम चरण को उनकी फिल्म आरआरआर के लिए ये सम्मान दिया जाएगा. डायरेक्टर एसएस राजामौली की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गर्दा उड़ाया था.

इतना ही नहीं इस फिल्म के गाने नाटु नाटु ने ऑस्कर अवॉर्ड भी जीता था. यूनिवर्सिटी ने इसकी घोषणा कर दी है. अपकमिंग सत्र के ग्रेजुएशन सेरेमनी में राम चरण को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

आरआरार ने सितारों को बनाया ग्लोबल स्टार
बता दें कि राम चरण समेत फिल्म आरआरआर के सभी सितारों को इस फिल्म के साथ ग्लोबल स्टार बनने का मौका मिला है. फिल्म आरआरआर के लिए राम चरण को इस उपाधि से सम्मानित किया जा रहा है. राम चरण साउथ सुपरस्टार हैं. साउथ समेत बॉलीवुड में भी राम चरण का काफी नाम है. अब राम चरण को चेन्नई की वेल्स यूनिवर्सिटी द्वारा मानद डॉक्टरेट से सम्मानित किया जाएगा.

गेम चेंजर में नजर आएंगे राम चरण
राम चरण अब जल्द ही गेम चेंजर फिल्म में नजर आने वाले हैं. साउथ इंडस्ट्री में राम चरण के नाम का सिक्का चलता है. राम चरण बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुके हैं. हालांकि बॉलीवुड में उन्हें खास सफलता नहीं मिली है. राम चरण ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म जंजीर में काम किया था. हालांकि ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई है.

Tags: Ram Charan

ram charan, ram charan will be honored with with honorary doctorate, ram charan movies, ram charan father, ram charan photo id, ram charan family, ram charan photo new, ram charan brother, ram charan photo 2023, ram charan nomination,

Source link

Loading