You are currently viewing मौत की धमकियों के बीच, सलमान खान ने उठाया एलनाज नौरोजी के बेली डांस का लुफ्त

मौत की धमकियों के बीच, सलमान खान ने उठाया एलनाज नौरोजी के बेली डांस का लुफ्त

2024-04-20 03:59:51

नई दिल्ली. सलमान खान बॉलीवुड के वो ‘टाइगर’ हैं, जिनके देश में हीं नहीं विदेशों में भी लाखों फैंस हैं. कुछ दिन पहले मुंबई के बांद्रा स्थित उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलाबारी का घटना हुई थीं, इस घटना के चंद दिनों के बाद भाईजान दुबई पहुंचे. मौत की धमकियों के बीच कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान दुबई पहुंचे, जहां वह एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी के बेली डांस का लुफ्त उठाते नजर आए.

सलमान खान अपनी ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट’ रेंज का उपयोग करके डिजाइन किए गए जिम को लॉन्च करने के लिए दुबई में हैं. बॉलीवुड पैपराजी स्नेहकुमार जाला द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, सलमान को डेन्यूब ग्रुप के संस्थापक रिजवान साजन के साथ ‘दिलबर अरबी’ पर एल्नाज के डांस का आनंद लेते दिखाई दिए.

सलमान इवेंट में एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी के बैली डांस को इंजॉय करते दिखे. सलमान का यह वीडियो खूब चर्चा में है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान आराम से ऑडियंस व अन्य मेहमानों के साथ बैठकर एक्ट्रेस का डांस इंजॉय करते नजर आए. एलनाज नौरोजी ने ‘दिलबर’ के अरबी वर्जन पर डांस किया. इस दौरान सलमान भी बैठे-बैठे झूमते दिखे.



Salman Khan, Salman Khan news, Salman Khan in Dubai, Salman Khan Enjoys Elnaaz Norouzi Belly Dance in Dubai, Salman Khan latest Video, Salman Khan Enjoys Elnaaz Norouzi Belly Dance Amid Death Threats, Salman Khan Amid Death Threats

Source link

Loading