You are currently viewing 'मैं करना चाहता था, लेकिन संदीप सर…' 'फुकरे' हीरो को मिला था Animal का ऑफर

'मैं करना चाहता था, लेकिन संदीप सर…' 'फुकरे' हीरो को मिला था Animal का ऑफर

2023-12-28 08:13:59

मुंबई. शाहरुख खान की ‘डंकी’ और ‘प्रभास’ की ‘सलार’ के बीच बॉक्स ऑफिस रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. फिल्म से बॉबी देओल ने कमबैक किया और रातों रात अपना बरसों पुराना स्टारडम हासिल कर लिया. इस फिल्म के लिए और हीरो को अप्रोच किया गया था. वह बाद में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा से मिलने के लिए भी गए. लेकिन दोनों के बीच फिल्म करने को लेकर बात नहीं बन पाई. एक्टर ने अब इसका खुलासा किया और संदीप संग हुई बात को बताया. इस एक्टर ने 2023 में ‘ड्रीम गर्ल 2’ और ‘फुकरे 3’ जैसी हिट फिल्में दी हैं.

एक्टर का नाम मंजोत सिंह है. मंजोत ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा,”मैं संदीप रेड्डी वांगा सर से मिलने गया और उन्होंने मुझ कैरेक्टर के बारे में बताया. रोल रणबीर के कजिन का था, जिससे मिलने के लिए वह पंजाब के गांव जाते हैं. कैरेक्टर का नाम मंजोत था. उस टाइम पर मुझे कैरेक्टर के बारे में कोई ज्यादा आइडिया नहीं था.”

Manjot Singh

‘फुकरे 3’ एक्टर मंजोत सिंह. (Instagram @oyemanjot)

मंजोत सिंह ने कहा,”इस किरदार को अच्छे से लिखा गया था. जब उन्होंने मुझे ब्रीफ किया, तो बहुत अच्छा लगता. तब मैंने संदीप सर से इस पर चर्चा कि और उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्मों से जुड़े शेड्यूल के बारे में बताया. मैं उनके काम बहुत बड़ा फैन रहा हूं. मैंने कबीर सिंह 3 बार देखी है. मैंने उनसे पूछा कि मुझे एनिमल करनी चाहिए या नहीं.”

मंजोत सिंह ने आगे कहा,”मैं संदीप सर की रिस्पेक्ट की वजह से उनके साथ काम करना चाहता था. लेकिन उन्होंने मुझसे कहा- रोल इतना अमेजिंग नहीं है कि लोग याद रखेंगे. तो कोई बात नहीं. हम भविष्य में फिर से साथ काम करेंगे.” आखिरकार मंजोत यह फिल्म नहीं कर सके.

‘एनिमल’ 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और अभी तक सिनेमाघरों में बनी हुई है. फिल्म ने 26 दिनों में भारत में कुल 642.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. यह रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है.

Tags: Bollywood actors, Ranbir kapoor

Source link

Loading