You are currently viewing महाशिवरात्रि पर प्रभास ने फैंस को दिया सरप्राइज, शेयर किया खास पोस्ट

महाशिवरात्रि पर प्रभास ने फैंस को दिया सरप्राइज, शेयर किया खास पोस्ट

2024-03-08 17:28:21

नई दिल्ली. साउथ के सुपरस्टार प्रभास को पर्दे पर देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. ‘सालार’ के बाद अब फैंस उनकी अगली फिल्म कल्कि 2898 (Kalki 2898 AD) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये फिल्म भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. इस अब प्रभास ने अपनी इस फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी फैंस को दी है.

महाशिवरात्रि के मौके प्रभास ने अपनी मच अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी का नया पोस्टर शेयर किया है, सामने आए पोस्टर में प्रभास का दमदार लुक नजर आ रहा है. इतना ही नहीं मेकर्स ने इस पोस्टर के साथ ही प्रभास के किरदार के नाम का भी खुलासा किया गया. फैंस सुपरस्टार की इसी सीरीज पर खूब कमेंट कर रहे हैं. इस पोस्ट के बाद तो उनेक फैंस की एक्साइटमेंट दोगुणी हो गई है.

एक्टर पर भारी पड़ा ‘मम्मी पापा’ का स्टारडम, 4 साल में दी 17 फ्लॉप फिल्में, OTT पर आते ही करियर को मिली नई रफ्तार

प्रभास के किरदार के नाम का हुआ खुलासा
सामने आए इस पोस्टर में प्रभास साइड पोज लिए हुए हैं. उनका पहनावा भी फिल्म में काफी अलग है. बालों का बन बनाए हुए एक्टर एक फैक्ट्री जैसे सेट में बैठे हुए हैं. कल्कि के सोशल मीडिया पेज से इस पोस्टर को शेयर करते हुए बताया गया कि फिल्म में प्रभास का नाम भैरव होगा. इस पोस्टर के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, ‘कासी की भविष्य की गलियों से, कल्कि 2898 एडी से भैरव.’

दीपिका-अमिताभ भी आएंगे नजर
‘सालार’ के बाद अब फैंस प्रभास की इस मच अवेटेड फिल्म की रिलीज पर नजरें बिछाए बैठे हैं. ‘कल्कि 2898 एडी’ भारी भरकम बजट में बनाई जाने वाली फिल्म है. जल्द प्रभास अपनी इस फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं. मेकर्स का कहना तो ये भी रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है. प्रभास के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं. शुक्रवार को फिल्म का नया पोस्टर महाशिवरात्रि के पावन मौके पर जारी किया गया है.

बता दें कि प्रभास ने जो लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उस पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा कि वह रियल हीरो हैं. दूसरे यूजर ने कहा कि वह हिंदी सिनेमा के गेम चेंजर है.

Tags: Deepika padukone, Entertainment news., Prabhas

prabhas, prabhas first look, prabhas upcoming movie, prabhas shared post, prabhas latest news,Kalki 2898 AD , kalki , kalki movie prabhas , prabhas , prabhas kalki 2898 ad , kalki 2898 ad , project k , santhosh narayanan , prabhas , prabhas project k updates

Source link

Loading