You are currently viewing बॉलीवुड में फिर बजेगी शहनाई, रकुलप्रीत सिंह बनेंगी दुल्हन!, Bigg Boss के…

बॉलीवुड में फिर बजेगी शहनाई, रकुलप्रीत सिंह बनेंगी दुल्हन!, Bigg Boss के…

2024-01-20 02:38:32

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये बॉलीवुड कपल 21 फरवरी को गोवा में 7 फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत करेगा. जैकी बगनानी बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं.

रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी बीते कुछ साल से रिलेशनशिप में हैं. 2 साल पहले जैकी भगनानी ने अपने प्यार को शेयर किया था. अब दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं. इसके लिए ये बॉलीवुड कपल गोवा में 3 दिन तक शादी के समारोह में व्यस्त रहने की प्लानिंग कर रहा है. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे शाहिद कपूर

इसके साथ शाहिद कपूर और कृति सैनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का प्रमोशन करने बिग बॉस के सेट पर पहुंचे थे. शाहिद और कृति की ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस यूनिक लवस्टोरी का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर में ही दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म में कृति सैनन ने एक रोबोट का किरदार निभाया है. अब इस फिल्म को लेकर दोनों खूब चर्चा में हैं.

जेनिफर लोपेज की फिल्म में नजर आएंगे जग्गी वासुदेव

ईशा फाउंडेशन के फाउंडर सद्गुरु जग्गी वासुदेव भी हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. जेनिफर लोपेज की फिल्म ‘दिस इज मी नॉव: अ लवस्टोरी’ (This Is Me Now: A Love Story) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में फिल्म की स्टारकास्ट में सद्गुरु का नाम शामिल है. ये फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

20 january bollywood news, bollywood news, bollywood updates,

Source link

Loading