You are currently viewing बचपन के दोस्त कैसे बने हमसफर, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की खूबसूरत लव स्टोरी

बचपन के दोस्त कैसे बने हमसफर, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की खूबसूरत लव स्टोरी

2024-02-22 16:34:26

नई दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात में 3 दिनों तक चलने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन की मेजबानी करने लिए तैयार हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जानकारी दी है कि कपल का परिवार तीन दिनों तक चलने वाली इस शानदार पार्टी को आयोजित कर रही है. गुजरात के जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले जश्न में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे पहुंचेंगे.

अनंत और राधिका की सगाई के करीब 1 साल बाद इस फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है, हालांकि कपल के फैंस जानना चाहते हैं कि अनंत और राधिका कैसे मिले और उनके बीच प्यार कैसे पनपा? फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं. साल 2018 में उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चला था. कपल की फोटो वायरल होने के बाद लोगों को उनके रिश्ते में होने के संकेत मिले थे.

अंबानी परिवार के खास इवेंट में मौजूद रहती हैं राधिका मर्चेंट
अनंत और राधिका ने तब अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी, लेकिन राधिका अक्सर अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में नजर आती रहीं. वे ईशा अंबानी की शादी में मौजूद थीं, जो 2018 में हुई थी. वे साल 2019 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में भी उपस्थित थीं. राधिका और अनंत की रोका सेरेमनी राजस्थान के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथजी मंदिर में दिसंबर 2022 को संपन्न हुई थी. दोनों की गोल धना सेरेमनी 19 जनवरी 2023 को हुई थी. सगाई रस्म अंबानी परिवार के घर ‘एंटीलिया’ में संपन्न हुई थी. सगाई में फिल्म जगत के लगभग सभी बड़े सितारे कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. उनमें शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, सचिन तेंदुलकर, श्रेया घोषाल, राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा शामिल थे.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट ने विदेश से की है पढ़ाई
नीता और मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने अमेरिका के ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है. वे तब से रिलायंस इंडस्ट्री के अलग-अलग पदों पर रहकर काम कर रहे हैं. वे जियो प्लटेफॉर्म और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के सदस्य रहे हैं. वे फिलहाल ‘RIL’ के एनर्जी बिजनेस को संभाल रहे हैं. शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. वे एनकोर हेल्थकेयर में डायरेक्टर के पद पर काम कर रही हैं. वे एक कुशल भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं.

Tags: Anant Ambani, Radhika Merchent

Anant Ambani Radhika Merchant love story, Anant Ambani Radhika Merchant pre-wedding festivities, Anant Ambani Radhika Merchant pre wedding bash, Anant Ambani, Radhika Merchant, Anant Ambani Radhika Merchant wedding, bollywood news, entertainment news

Source link

Loading