You are currently viewing पवन सिंह-ज्योति में हुई सुलह, सोफे पर बैठकर गप लड़ाते दिखें, फैंस बोले-वाह भाभी

पवन सिंह-ज्योति में हुई सुलह, सोफे पर बैठकर गप लड़ाते दिखें, फैंस बोले-वाह भाभी

2024-03-09 01:34:30

सच्चिदानंद, पटना. भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और उनकी धर्मपत्नी ज्योति सिंह के बीच काफी दिनों से चला आ रहा विवाद अब समाप्त हो गया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों अब साथ हो गए हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह एक सोफे पर बैठकर आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह गले मिल रहे हैं.

यह वीडियो और फोटो कोई और नहीं बल्कि खुद पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके बाद अब यह बात पूरी तरह से कन्फर्म हो जाती है कि ज्योति सिंह और पवन सिंह अब एक हो गए हैं.

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
दरअसल, ज्योति सिंह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं. अलग-अलग गानों पर रील बनाकर शेयर करती हैं. पवन सिंह के साथ सोफे पर बैठकर बातचीत करने का वीडियो भी ज्योति सिंह ने ही रील के माध्यम से अपलोड किया है.

वीडियो के पीछे गाना लगा हुआ है, जिसके बोल हैं, “कैसे जिएं लेकर तेरी यादें, हाय जिया ना जाएं”. इस रील को लोग खुब शेयर कर रहे हैं. ज्योति सिंह की इंस्टाग्राम आईडी पर यह पहला वीडियो है, जिसमें वो पवन सिंह के साथ दिखाई दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को कुल 7246 लोगों ने शेयर किया है. वहीं करीब 7 लाख लोगों ने लाइक किया है. इसके साथ ही करीब 6 हजार लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

पवन सिंह के करीबी ने भी किया है कॉमेंट
ज्योति सिंह ने जो रील सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसपर पवन सिंह के मुंहबोले छोटे भाई और खास करीबियों में से एक, म्यूजिक कंपोजर प्रियांशु सिंह ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “वाह भाभी, आप दोनों हमेशा खुश रहें.”

नोएडा-गुड़गांव की तरह पटना में भी बन रही नई टाउनशिप, प्लॉट खरीदने के लिए मारामारी, 5 लाख से रेट शुरू

इस बात से यह कन्फर्म हो जाता है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सुलह हो गई है और दोनों एक बार फिर से साथ हो गए हैं. आपको बता दें कि 22 फरवरी को ही लोकल 18 ने पवन सिंह के करीबी और मैनेजर दीपक सिंह के हवाले से यह खबर प्रकाशित किया था कि ज्योति सिंह और पवन सिंह साथ आ रहे हैं. अब यह आधिकारिक रुप से कंफर्म भी हो गया.

Tags: Bhojpuri actor, Bihar News, Entertainment news., PATNA NEWS, Pawan singh

Pawan singh, jyoti singh, Pawan singh video with Jyoti singh viral, Pawan Jyoti singh viral video, Pawan Jyoti singh, pawan singh viral video, Jyoti singh viral video with Pawan singh, jyoti singh viral video, bhojpuri industry, bhojpuri jodi, patna, bihar 

Source link

Loading