You are currently viewing ‘फ्लॉप’ टाइगर श्रॉफ को मिला अक्षय का साथ, एक्शन करते दिखेगी जोड़ी

‘फ्लॉप’ टाइगर श्रॉफ को मिला अक्षय का साथ, एक्शन करते दिखेगी जोड़ी

2024-01-16 12:39:40

 नई दिल्ली.  अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का फिल्मी करियर इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा है. बीते कई साल से अक्षय कुमार की लगातार कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं, तो वहीं टाइगर श्रॉफ सिंगल हिट के लिए संघर्ष कर रहे हैं. अब ये जोड़ी पर्दे पर एक साथ धमाल मचाने को तैयार है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस अपकमिंग फिल्म के कुछ हिस्से विदेश में शूट किए जाएंगे और इसके लिए खास जगह जॉर्डन को चुना गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्डन में शूटिंग करने को लेकर अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं जॉर्डन में शूटिंग करने के लिए बेहद उत्साहित हूं’. 

एक्टर आगे कहते हैं, ‘मैं कभी जॉर्डन गया तो नहीं हूं, लेकिन सुना है कि वो जगह बहुत सुंदर है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में कमाल के एक्शन सीन्स हैं और इसलिए इस फिल्म की शूटिंग के लिए खास तरह की जगह की जरूरत है. वाशु भागनानी और डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बहुत सोच समझ कर जॉर्डन का चयन किया है. हम इससे पहले मुंबई, लंदन, स्कॉटलैंड और अबु ढाबी में शूटिंग कर चुके हैं.’  

ट्रेंड सेट करने की उम्मीद
‘बड़े मियां छोटे मियां’ जॉर्डन में शूट होने वाली चंद फिल्मों में शुमार होने जा रही है. फिल्म के लोकेशन के चयन के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत में जैकी भागनानी ने बताया कि जॉर्डन उनकी फिल्म में सिर्फ एक लोकेशन नहीं है, बल्कि एक कैरेक्टर है. हमें उम्मीद हैं कि फिल्म के गानों की रिलीज और फिल्म के आने के बाद से बॉलीवुड की और भी फिल्में वहां शूट होंगी. हम ट्रेंड सेट करने जा रहे हैं’.

Tags: Akshay kumar, Entertainment news., Tiger Shroff

Bade miyan chhote mkuayn release date, bade miyan chhote miyan shooting, when is bade miyan chhote miyan going to release, Akshay Kumar, akshay kumar upcoming film, akshay kumar net worth, akshay kumar latest films, Tiger Shroff, tiger shroff hit films, tiger shroff upcoming films, tiger shroff father, Bade Miyan Chote Miyan

Source link

Loading