You are currently viewing 'फिल्म रंग दे बसंती' के रिलीज पर गहराए संकट के बादल खेसारी ने PM से मांगी मदद

'फिल्म रंग दे बसंती' के रिलीज पर गहराए संकट के बादल खेसारी ने PM से मांगी मदद

2024-03-12 12:07:09

नई दिल्लीः एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत फिल्म “रंग दे बसंती” के रिलीज पर लगे ग्रहण के बीच फिल्म के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने फिल्म को रिलीज करने के लिए प्रधानमंत्री से गुहार लगाई. उन्होंने कहा कि सारे क्लियरेंस के बाद फिल्म के नाम पर एतराज करना उचित नहीं है. खेसारीलाल यादव ने एक पब्लिक शो के दौरान कहा कि भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्म है ‘रंग दे बंसती’. सेंसर बोर्ड ने इस पर क्यों रोक लगा दी, ये समझ में नहीं आ रहा है. फिल्म हर जगह से ओके है, लेकिन बोर्ड ‘के चेयरमैन साहब को ही पता नहीं क्या समस्या है? चेयर मैन प्रधानमंत्री के बेहद करीबी हैं. आप लोग हमारे इस वीडियो को इतना वायरल कर दीजिए, ताकि हमारा ये मैसेज प्रधानमंत्री जी को मिले और हमारा सिनेमा पास हो जाये. खेसारीलाल ने प्रसून जोशी के मनसूबे पर सवाल खड़े करते हए कहा कि आखिर उन्हें इस फिल्म से क्या दिक्कत है?

बता दें कि इससे पहले फिल्म के निर्माता रौशन सिंह ने भी सेंसर बोर्ड के चेयरमेन के रैवये पर नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि हमारी फिल्म रिलीज होने को रेडी है. 22 मार्च को यह फिल्म देश भर में रिलीज होनी है, लेकिन सिर्फ एक टाइटल को लेकर क्लियरेंस नहीं देना उचित नहीं. फिल्म का इंतजार लाखों दर्शकों को है. फिल्म की पूरी टीम चाहती है कि उनके मेहनत को सम्मान मिले. मगर बोर्ड की हठधर्मिता ने इस मामले को फंसा दिया है, जो सही नहीं हैं. रौशन सिंहं ने ये भी कहा था कि उन्होंने इस बारे में 5 मार्च को एक पत्र के माध्यम से इसकी जानकारी चाही, मगर कारण क्या है? अभी तक बताया नही जा रहा है और 8 मार्च को मुझे फोन कर फ़िल्म का शिर्षक बदलने का अनुरोध किया गया.

22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी रंग दे बसंती
निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह,निर्देशक प्रेमांशु सिंह और सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रंग दे बसंती’ 22 मार्च को पेन इंडिया रिलीज होना है, मगर इस पर फ़िलहाल ग्रहण लगता ही दिखाई दे रहा है. वहीँ, मेकर्स की ओर से फिल्म ओको रिलीज करने की तैयारी जोर शोर से चल रही है. ऐसे में निर्माता रौशन सिंह ने कहा कि अगर जल्द ही कोई हल इस मामले में नहीं निकलता तब हम अपने विकल्प तलाशेंगे. मैं शीर्षक नहीं बदलूंगा. यह अव्यावहारिक होगा. शीर्षक पूरी तरह मेरा है, और यह भोजपुरी में है.

हिंदी जैसे भोजपुरी टाइटल कभी खुशी कभी गम को मिल गई थी सेंसर बोर्ड की स्वीकृति
उन्होंने कहा कि यह हैरान करने वाली बात है कि हमें हिंदी फिल्म के शीर्षक की समानता के संबंध में एक कमजोर बहाना प्रदान किया जा रहा है, उन्होंने बताया कि हाल ही में, ‘कभी खुशी कभी गम’ नामक एक भोजपुरी फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा मंजूरी दे दी गई थी. इसी बीच अब फिल्म के अभिनेता खेसारीलाल यादव ने जन माध्यमों से देश के प्रधानमंत्री से फिल्म को रिलीज करने की गुहार लगायी है. ऐसे में देखना होगा कि खेसारीलाल यादव की यह फिल्म 22 मार्च को नाम बदलकर रिलीज होगी या फिर रिलीज की तारीख आगे बढ़ेगी. फिलहाल बोर्ड और मेकर्स के बीच तल्खियाँ बढ़ रही हैं. ऐसे में कुछ भी कहां जल्दबाजी होगी.

टीवी एक्ट्रेस रति पांडे भी निभाएंगी अहम रोल
आपको बता दें कि फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में खेसारीलाल यादव के साथ रति पांडेय और डायना खान मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश, संजय महानंद, रीना रानी, श्रद्धा नवल, सुजान सिंह, सोनू पांडेय, रितु चौहान, रिंकू भारती, नेहा पाठक, खुशबू यादव, संजय वर्मा, अखिलेश कुमार अक्की, सूर्या द्विवेदी, निकिता भारद्वाज और चाहत भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है. संगीतकार ओम झा है.

Tags: Bhojpuri actors, Khesari Lal Movies, Khesari Lal Yadav News, Khesari lal yadav video

khesari lal yadav , khesari lal yadav movie , khesari lal yadav rang de basanati , Prasoon joshi , khesari lal yadav bhojpuri moviie , censor board on khesari lal , censor board on rang de basanti

Source link

Loading