You are currently viewing प्रभास की 'सलार' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धूम, OTT पर आने में होगी देरी!

प्रभास की 'सलार' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धूम, OTT पर आने में होगी देरी!

2023-12-29 10:21:53

नई दिल्ली. साल 2023 की बड़े बजट और बड़े स्टार की फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई. फिल्म का नाम ‘सलार पार्ट- 1 सीजफायर’. फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रशांत नील ने और फिल्म में साउथ के ‘बाहुबली’ यानी प्रभास ने लीड किरदार निभाया है. पहले दिन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज हुई है. कमाई के मामले में रोज नए रिकॉर्ड बनाने वाली इस फिल्म का लोग अब ओटीटी पर इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, खबरें हैं कि फिल्म की ओटीटी रिलीज में देरी हो सकती है.

प्रभास की इस एक्शन फिल्म का क्रेज बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दे रहा है. फिल्म ने लूटी वाहवाही के बाद कई फैंस फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ओटीटी पर नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी, लेकिन इस OTT स्ट्रीमिंग में देरी हो सकती है, वो क्यों चलिए आपको बताते हैं…

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कई भाषाओं में ‘सलार’ की स्ट्रीमिंग के राइट्स हासिल कर लिए हैं. बताया जा रहा है इसके लिए 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का सौदा हुआ है. पहले ये साउथ भाषा जैसे- तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी और उसके बाद हिंदी में इसे रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स मकर संक्रांति के कारण प्रभास ‘स्टारर’ फिल्म की ओटीटी रिलीज में देरी कर सकते हैं. दरअसल, आंध्र प्रदेश में वेकेशन 12 जनवरी से शुरू होती है. यह वह समय है जब लोग अपनी फैमिली के साथ सिनेमाघरों में आते हैं.

मेकर्स उस टाइम पर अच्छे कलेक्शन की उम्मीद कर रहे हैं. गौरतलब ये भी है कि टॉलीवुड से मकर संक्रांति पर आने वाली एकमात्र बड़ी फिल्म ‘गुंटूर करम’ है. फिल्म को लेकर अब तक चर्चा काफी कम है. ऐसे में मेकर्स को आस है कि ‘सलार’ संक्रांति के मौके पर अच्छा कारोबार कर सकती है.

Tags: Actor Prabhas, Entertainment news., Netflix

Salaar OTT Release, Salaar OTT Release date, Salaar OTT Release delay, Salaar OTT Release platform, Salaar OTT news, Salaar on ott, prabhas film on ott, netflix, Salaar on netflix, prabhas, prabhas film, Salaar in kerala, Salaar breaks kgf 2 record, Salaar box office records, Salaar box office collection, Salaar collection, Salaar movie, Salaar movie download, prabhas Salaar , Salaar horoscope, Salaar ticket booking, Salaar personality, Salaar movie prabhas, Salaar worldwide box office

Source link

Loading