You are currently viewing पूनम पांडे के निधन की खबर के बाद, लापता है उनका परिवार? बॉडीगार्ड का खुलासा

पूनम पांडे के निधन की खबर के बाद, लापता है उनका परिवार? बॉडीगार्ड का खुलासा

2024-02-02 20:01:42

नई दिल्ली: पूनम पांडे की टीम ने जानकारी दी कि एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर के चलते निधन हो गया है, हालांकि एक्ट्रेस के निधन के इर्द-गिर्द कई अफवाहें छाई हुई हैं, जो उनके चाहनेवालों को परेशान कर रही हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी मैनेजर ने एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा है- ‘हम सभी के लिए आज की सुबह बहुत कठिन है. हमें दुखी मन से बनाता पड़ रहा है कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है. इस दुखद समय में हम आपसे निजता की अपेक्षा करते हैं.’ एक्ट्रेस की टीम ने दूसरे बयान में एक्ट्रेस की बहन के हवाले से निधन की पुष्टि की बात कही, हालांकि उनके परिवार और बहन का आधिकारिक बयान आना बाकी है, जिनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है.

पूनम पांडे के एक करीबी ने ‘जूम’ को बताया कि एक्ट्रेस की जान ड्रग ओवरडोस से गई है, लेकिन उन्होंने किस तरह के ड्रग्स लिए थे, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि वे पुणे के अस्पताल में भर्ती थीं और उनके पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश ले जाया गया, हालांकि एक्ट्रेस के परिवार ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

पूनम पांडे के परिवार से संपर्क करना हुआ मुश्किल
एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड भी उनके निधन की खबर से हैरान हैं. उन्होंने पोर्टल को बताया, ‘मैडम ने कभी इसके बारे में चर्चा नहीं की. मैं भी हैरान हूं. उनके उत्तर प्रदेश स्थित घर पर ताला लगा है. उनके घरवालों से एक बार बात हुई थी, लेकिन अब कोई कॉल का जवाब नहीं दे रहा है. मैं घटना के बारे में जानने के लिए उनके घर की ओर बढ़ रहा हूं.’

31 जनवरी को कराया था फोटोशूट?
पूनम पांडे के बॉडीगार्ड ने आगे बताया, ‘मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि क्या हो रहा है. हमने 31 जनवरी को फीनिक्स में रोहित वर्मा के साथ एक फोटोशूट किया था, जो अच्छा रहा था और फिर अगले दो दिनों तक कोई वर्क प्लान नहीं था.’ गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों और किरदारों की वजह से सुर्खियों में रही थीं. एक्ट्रेस अपने पति सैम बॉम्बे के साथ खराब रिश्ते की वजह से काफी चर्चा में रही थीं, जिन पर उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

Tags: Poonam Pandey

Poonam Pandey, Poonam Pandey news, poonam pandey death, poonam pandey death mystery, poonam pandey death reason, drug overdose, entertainment news, Poonam Pandey update, poonam pandey instagram, Poonam Pandey age, Poonam Pandey husband, Poonam Pandey family, Poonam Pandey sister, Poonam Pandey life story, Poonam Pandey wikipedia, Celebrity News, bollywood news, entertainment news

Source link

Loading