You are currently viewing पिता की EX-गर्लफ्रेंड जैसा है चेहरा! बार-बार पूछने पर भड़की थीं सोनाक्षी

पिता की EX-गर्लफ्रेंड जैसा है चेहरा! बार-बार पूछने पर भड़की थीं सोनाक्षी

2024-06-16 15:00:45

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. इन दिनों ये एक्ट्रेस अपनी शादी और जहीर इकबाल संग रिलेशनशिप के चलते खबरों में छाई हुई हैं, लेकिन एक वक्त पर एक्ट्रेस ने अपने पिता के अफेयर के चलते भी खूब लाइमलाइट बटोरी थी. इत्तेफाकन सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल पिता शत्रुघ्न सिन्हा की एक्स-गर्लफ्रेंड रीना रॉय से मिलती है जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर तानों और ट्रोल्स का शिकार होना पड़ता है.

आए दिन सोशल मीडिया यूजर्स रीना रॉय और सोनाक्षी की शक्ल की तुलना करते रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने बार-बार उठने वाले इन सवालों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दिग्गज एक्ट्रेस संग शक्ल मिलने पर अपना रिएक्शन दिया था. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि उनके पिता और रीना रॉय का रिलेशनशिप उनके जन्म के कई साल पहले था.

एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि जब वह बड़ी हुईं और उन्हें पिता के अफेयर के बारे में पता चला तो वह धीरे-धीरे चीजें समझने लगीं और उन्हें ये एहसास हुआ कि वह इसके लिए उन्हें सजा नहीं दे सकती हैं. हर किसी का एक अतीत होता है और उनके पिता का भी एक अतीत था. सोनाक्षी सिन्हा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था कि वह इन सब चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने रीना संग समानता से किया साफ इनकार
एक्ट्रेस ने आगे कहा था इससे भले ही कुछ लोगों को अच्‍छी हेडलाइंस मिल जाएंगी. साथ ही इससे कुछ जूसी गॉसिप मिल जाएंगी, लेकिन मेरे लिए ये मेरा परिवार है. वहीं, जब सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया था कि उनकी शक्ल रीना रॉय से क्यों मिलती है, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें लगता है कि उनकी शक्ल उनकी मां पूनम सिन्हा से मिलती है. उन्होंने रीना रॉय से किसी भी तरह की समानता मानने से साफ इनकार कर दिया था.

Tags: Entertainment news., Reena Roy, Shatrughan Sinha, Sonakshi sinha

Sonakshi sinha response on similar face with reena roy, sonakshi sinha opens up about similarities with reena roy, Shatrughan Sinha And Reena Roy Affair, sonakshi sinha talks about reena roy, sonakshi sinha marriage, sonakshi sinha zaheer iqbal wedding, reena roy shatrughan sinha Daughter, reena roy shatrughan sinha news

Source link

Loading