You are currently viewing पहले घुटनों के बल बैठे, फिर निकाली रिंग और कर दिया प्रपोज, वायरल है वीडियो

पहले घुटनों के बल बैठे, फिर निकाली रिंग और कर दिया प्रपोज, वायरल है वीडियो

2024-01-01 18:08:23

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की. शादी के कुछ दिन बाद शूरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रपोजल वीडियो शेयर किया. शूरा खान के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अरबाज को उन्‍हें प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठे देखा जा सकता है. वीडियो में शूरा हैरान रह जाती हैं, जब अरबाज उन्‍हें फूलों का गुलदस्ता देकर प्रपोज करते हैं. अरबाज की बहन अर्पिता खान को उनके साथ देखा जा सकता है.

अरबाज के बेटे अरहान खान भी प्रपोजल वीडियो का हिस्सा थे. जैसे ही शूरा ने प्रस्ताव स्वीकार किया, अरबाज ने उन्‍हें अंगूठी पहनाई. अरबाज और शूरा की शादी 24 दिसंबर को अरबाज खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक समारोह के दौरान हुई. समारोह के बाद अरबाज ने अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

अभिनेता ने अपने परिवार के साथ शादी समारोह की तस्वीरें भी शेयर कीं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर सलमान खान, सोहेल खान, अर्पिता खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री, आयुष शर्मा और अरहान खान सहित अपने परिवार के सदस्यों के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं. अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में उनका आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया. उनका एक बेटा अरहान है. अरबाज ने जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया था, लेकिन पिछले साल दोनों अलग हो गए.

Tags: Arbaaz khan



arbaaz khan proposal video viral, arbaaz khan proposal video viral on social media, arbaaz khan, arbaaz khan second marriage, arbaaz khan wife, arbaaz khan age, arbaaz khan son, arbaaz khan 2nd wife, arbaaz khan brother, arbaaz khan siblings, arbaaz khan movies, arbaaz khan wife age,

Source link

Loading