You are currently viewing नितेश तिवारी की 'रामायण' में ये एक्ट्रेस निभाएंगी मंदोदरी का किरदार!

नितेश तिवारी की 'रामायण' में ये एक्ट्रेस निभाएंगी मंदोदरी का किरदार!

2024-03-27 16:18:35

नई दिल्ली. आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आ चुकी वो एक्ट्रेस. जिन्होंने अपने हर किरदार से साबित किया है कि वह शानदार एक्ट्रेस हैं. अब खबर हैं कि नितेश तिवारी की मच अवेटेड ‘रामायण’ में भी नजर आ सकती हैं.

नितेश तिवारी की रामायण में अब तक अरुण गोविल, रणबीर कपूर, रवि दूबे और सई पल्लवी के शामिल होने की जानकारी सामने आ चुकी हैं. फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में लगातार नए अपडेट आ रहे हैं. अब हालिया जानकारी के मुताबिक रावण’ के अपोजिट एक फायर ब्रांड एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है, जानें कौन हैं वो टैलेंटेड एक्ट्रेस.

 ‘चंदू चैंपियन’ के लिए काफी हार्ड वर्क कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, अब किरदार के लिए ली 14 महीने की बॉक्सिंग ट्रेनिंग

सस्पेंस में है मच अवेटेड फिल्म की जानकारी
सबसे पहले राम के किरदार में रणबीर कपूर का नाम इस फिल्म से जुड़ा था. इसके बाद उपलब्ध जानकारी के मुताबिक रवि दुबे के लक्ष्मण के भूमिका में नजर आने की बात सामने आई. हालांकि सनी देओल और हरमन बावेजा का नाम भी काफी समय से सुर्खियों में हैं. लेकिन कौन एक्टर किस भूमिका में नजर आने वाला है इसकी अब तक ऑफिशियलए ऐनाउंस नहीं किया गया है.

यश के नाम की भी हो रही चर्चा
रावण के किरदार के लिए साउथ के जाने माने एक्टर यश को परफेक्ट च्वाइस माना जा रहा है. हालांकि अब तक इस पर भी कोई घोषणा नहीं की है. लेकिन रावण के किरदार के बाद अब उनकी पत्नी मंदोदरी के किरदार की चर्चा हो रही है. दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर के मुताबिक साक्षी को मंदोदरी के किरदार के लिए चुना जा सकता है. वह नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी आमिरा खान की फिल्म ‘दंगल’ में भी नजर आ चुकी हैं.

बता दें कि कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म एक पार्ट में खत्म नहीं होगी. पहला पार्ट सीता के अपहरण पर खत्म हो जाएगा और फिर दूसरे पार्ट में बाकी की कहानी को आगे बढ़ाया जा सकता है.

Tags: Bollywood news, Ranbir kapoor

Ramayana, Ramayana Sakshi Tanwar, Mandodari in Ramayana Movie,ravi dubey ramayana , ravi dubey ramayan , ravi dubey ramayana laxman , arun govil , arun govil on Ranbir Kapoor , arun govil play dashrath role in Nitesh Tiwari Ramayana , arun govil News , arun govil Films , arun govil play dashrath role , Nitesh Tiwari ambitious project Ramayana रामायण मूवी, रामायण साक्षी तंवर, मंदोदरी

Source link

Loading