You are currently viewing देसी लुक में नोरा फतेही ने ढाया कहर, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस, बोले- ‘तुम्ह

देसी लुक में नोरा फतेही ने ढाया कहर, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस, बोले- ‘तुम्ह

2024-03-25 18:54:24

नई दिल्ली. नोरा फतेही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नोरा फतेही अहम भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं. फिल्म के प्रमोशन में जुटीं नोरा का हाल ही में देसी लुक देखने मिला है. एक्ट्रेस को देसी अवतार में देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में नोरा फतेही पीले रंग का सूट पहने दिख रही हैं. चिकनकारी वाले पीले सूट में एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लग रही हैं. इस आउटफिट में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह नेहा कक्कड़ की आवाज में गाना ‘दिलबर’ पर दिलकश अदाएं दिखाते दिख रही हैं.

एक्ट्रेस की इन फोटोज पर उनके फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है. एक फैन कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘आपकी खूबसूरती की कोई सीमा नहीं है’. वहीं एक और फैन ने भी जमकर एक्ट्रेस की तारीफ की है.

बता दें, फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेंद्र लिमये और छाया कदम भी हैं,एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसे साथ ही नोरा फतेही के पास ‘डांसिंग डैड’ और ‘मटका’ जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं.

Tags: Entertainment news., Nora Fatehi



Nora fatehi, nora fatehi upcoming film madgaon express, nora fatehi film madgaon express, madgaon express release date, madgaon actors

Source link

Loading