You are currently viewing दूसरे दिन फीका पड़ा 'बड़े मियां छोटे मियां' का जादू, जानें क्या है 'मैदान' का

दूसरे दिन फीका पड़ा 'बड़े मियां छोटे मियां' का जादू, जानें क्या है 'मैदान' का

2024-04-13 02:53:57

नई दिल्ली. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है. ईद के दिन रिलीज हुई इस मूवी ने बंपर कलेक्शन किया, लेकिन दूसरे दिन ही फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है. दूसरी तरफ ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ की कमाई भी लगभग आधी से कम हो गई है. चलिए जानते हैं कि दोनों फिल्मों ने दूसरे दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

‘बडे़ मियां छोटे मियां’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह एक फुल एक्शन एंटरटेनिंग फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक्शन छा गया है. ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ ने ओपनिंग डे पर 15.66 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, इसके दूसरे की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को देशभर में 7 करोड़ का बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म की टोटल कमाई 22.65 करोड़ हो चुकी है.

दूसरे दिन ‘मैदान’ की हुई बहुत कम कमाई
अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ भी खूब सुर्खियां बटोरी रही हैं. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस ने फिल्म की तारीफ की है. अजय देवगन की ‘मैदान’ ने ओपनिंग डे पर 7.1 करोड़ का बिजनेस किया था. इसमें पेड प्रीव्यू का कलेक्शन भी शामिल है. बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी की शुरुआत धीमी रही है. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन ‘मैदान’ ने देशभर में 2.75 करोड़ की कमाई का कलेक्शन किया है. वहीं, दोनों दिनों की कमाई को जोड़ा जाए तो ‘मैदान’ का टोटल कलेक्शन 9.85 करोड़ होता है.

बताते चलें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर ने अहम भूमिका निभाई है. वहीं, ‘मैदान’ के डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा हैं. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. ‘मैदान’ में अजय देवगन ने फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का रोल किया है, जिन्हें भारतीय टीम को इंटरनेशनल लेवल पर पहुंचाने का क्रेडिट जाता है.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news., Tiger Shroff



bade miyan chote miyan, bade miyan chote miyan box office, bade miyan chote miyan box office collection day 2, akshay kumar, tiger shroff, ajay devgn, maidaan, maidaan friday collection in india, maidaan box office, maidaan box office collection day 2, maidaan vs bade miyan chote miyan, ajay devgn vs akshay kumar, box office records, bollywood news, entertainment news in hindi

Source link

Loading