You are currently viewing 'मैदान' देख कायल हुए जावेद अख्तर,बेहतरीन शब्दों में की फिल्म की समीक्षा

'मैदान' देख कायल हुए जावेद अख्तर,बेहतरीन शब्दों में की फिल्म की समीक्षा

2024-04-11 06:43:03

नई दिल्ली. लेखक और गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपने बयानों को लेकर खबरों में रहते हैं. हाल के दिनों में उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों पर काफी तंज किया था. उन्होंने रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ को हिंदी सिनेमा का सबसे वाहियात फिल्म करार दिया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने बयानों से डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के फिल्म मेकिंग स्किल पर कई सवाल खड़ा कर दिये थे. हाालंकि जावेद ने अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को लेकर दिल खोलकर तारीफें की है. ‘मैदान’ फिल्म देखने के बाद गीतकार ने अपना रिव्यू दिया है.

गीतकार जावेद अख्तर ने अपने X अकाउंट पर अजय देवनग और उनकी ‘मैदान’ फिल्म की तारीफ करते हुए काफी कुछ लिखा है. उन्होंने अपने लिखा- मैंने मैदान देखी. ये एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म है जो हर एक भारतीय को उसकी उन अचीवमेंट्स के लिए सीना चौड़ा करवा देगी. मगर अफसोस ये हैं कि उस महान इंसान के बारे में बहुत सारे लोग जानते ही नहीं हैं. इस फिल्म को हर हाल में देखनी चाहिए. फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर, डायरेक्टर अमित शर्मा और माइंड ब्लोइंग एक्टर अजय देवगन को ढेर सारी बधाई.

गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई में मैदान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में जावेद अख्तर शामिल हुए थे. वह अपनी पत्नी शबाना आजमी के साथ इस फिल्म को देखा था. उनके साथ फिल्म में काम करने रहे बोनी कपूर ने उनके साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

बता दें कि ‘मैदान’ फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. इन्होंने देश में खेल में क्रांति ला दी. यह स्पोर्ट्स ड्रामा 1952-1962 के दौर पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और जाने-माने बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Tags: Ajay Devgn, Javed akhtar

Javed Akhtar watched Maidaan,Javed Akhtar Reviews Maidaan, Javed Akhtar on Maidaan, Javed Akhtar , Maidaan, Ajay Devgn, Ajay Devgn Maidaan,

Source link

Loading