You are currently viewing दीपिका पादुकोण नहीं, ‘फाइटर’ की इस एक्ट्रेस के मुरीद हुए ऋतिक रोशन

दीपिका पादुकोण नहीं, ‘फाइटर’ की इस एक्ट्रेस के मुरीद हुए ऋतिक रोशन

2024-02-04 14:51:17

नई दिल्ली.  ऋतिक रोशन हाल ही में दीपिका पादुकोण संग फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आए थे. देश की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया. इस फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर सहित कई एक्टर्स ने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में टीवी से अभिनय की दुनिया में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस संजीदा शेख भी अहम भूमिका में दिखी थीं. हाल ही में ऋतिक रोशन ने संजीदा शेख के अभिनय की जमकर तारीफ की है. 

दरअसल, हाल ही में एक फैन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस संजीदा शेख की तारीफों के पुल बांधे. वह अपने पोस्ट में लिखते हैं, ‘डियर संजीदा, यह आपके लिए एक सराहना वाला ट्वीट है. ‘फाइटर’ फिल्म में आप बेदाग दिखे. ऋतिक के साथ आपका इमोशनल सीन फिल्म के बेहतरीन सीन्स में से एक है. आपने इसे बेहद खूबसूरती से किया’. 

ऋतिक रोशन ने फैन के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ‘संदीप, मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं. संजीदा एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने सीन में इमोशन्स को व्यक्त करना मेरे लिए बहुत आसान बना दिया था’. ऋतिक रोशन से तारीफ सुनना किसी भी एक्ट्रेस के लिए सपने से कम नहीं है. ऐसे में संजीदा शेख ने भी एक पोस्ट कर ऋतिक का आभार जताया.

एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को ‘सबसे ईमानदार’ एक्टर बताते हुए उनकी खूब तारीफ की. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर खूब कमाई की. बॉक्स-ऑफिस पर छाने वाली ये फिल्म 2019 पुलवामा हमले, 2019 बालाकोट हवाई हमले और 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा पर हुए हमलों के इर्द-गिर्द बनाई गई है.

Tags: Deepika padukone, Hrithik Roshan



Hrithik roshan praises actress sanjeeda sheikh, actress sanjeeda sheikh praised by hrithik roshan, Fighter, Fighter Box Office, Fighter Box Office Collection, Fighter Box Office Collection day 10, Fighter Box Office Collection in india, Hrithik Roshan, Deepika padukone, hrithik roshan box office collection, hrithik roshan box office collection day 10, deepika padukone hrithik roshan fighter box office collection

Source link

Loading