You are currently viewing डायरेक्टर के अतरंगी स्टाइल पर फिदा हुए दिग्गज एक्टर, नीना गुप्ता ने की तारीफ

डायरेक्टर के अतरंगी स्टाइल पर फिदा हुए दिग्गज एक्टर, नीना गुप्ता ने की तारीफ

2024-04-21 17:58:28

मुंबई. अपनी हालिया स्ट्रीमिंग सीरीज ‘लुटेरे’ और ‘स्कूप’ के लिए प्रशंसा बटोरने वाले फिल्म निर्माता हंसल मेहता इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. रविवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म निर्माता ने शूटिंग के स्नैपशॉट शेयर किए. उन्होंने बैगी पैंट, सफेद शर्ट और क्रीम रंग की जैकेट पहनी हुई है.

पहली तस्वीर में निर्देशक को विक्टोरियन वास्तुकला की पृष्ठभूमि में एक अज्ञात स्थान पर अपने दल से घिरा हुआ दिखाया गया है. दूसरी तस्वीर में निर्देशक को अपने अभिनेताओं को एक एट्रियम के अंदर ब्रीफ करते हुए दिखाया गया है, जिसके बगल में एक सीढ़ी है.

अनुभव सिन्हा को भी खूब भाया पैंट

फिल्म बिरादरी के सदस्यों ने हंसल की ड्रेस की प्रशंसा करते हुए कमेंट बॉक्‍स भर दिया. ‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ के लिए जाने जाने वाले निर्देशक अनुभव सिन्हा ने लिखा, ‘स्टार है तू’. एक्‍ट्रेस नीना गुप्ता ने लिखा, “क्या स्टाइल है सर.’ हंसल के साथ उनकी हिट स्ट्रीमिंग सीरीज ‘स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी’ में काम करने वाली श्रेया धनवंतरी ने भी उनकी तारीफ की.



hansal mehta, hansal mehta movies, hansal mehta web series, hansal mehta wife, hansal mehta web series list, hansal mehta father, hansal mehta movies and tv shows, hansal mehta yusuf hussain,

Source link

Loading