You are currently viewing टॉप एक्ट्रेस ने किया करीना को रिप्लेस? हाई बजट फिल्म के मेकर्स से हुई बात

टॉप एक्ट्रेस ने किया करीना को रिप्लेस? हाई बजट फिल्म के मेकर्स से हुई बात

2024-05-04 02:26:00

मुंबई. ‘केजीएफ’ स्टार यश की आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही है. यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी. साउथ से लेकर नॉर्थ तक इस फिल्म का अनाउंसमेंट के साथ ही डंका बज रहा है. फिल्म में यश के साथ करीना कपूर खान दिखने वाली थी. लेकिन अब कहा जा रहा है कि साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस ने करीना को रिप्लेस कर दिया है. करीना फिल्म में यश की बहन के रोल में दिखने वाली थीं. हालांकि अब ऐसा नहीं होगा. करीना ने कन्नड़ सुपरस्टार की फिल्म को कथित तौर पर छोड़ दिया है.

करीना कपूर खान के ‘टॉक्सिक’ छोड़कर जाने के बाद इसके डायरेक्टर गीतू मोहनदास ने साउथ की टॉप एक्ट्रेस संग बात कर रहे हैं. इस एक्ट्रेस ने पिछले साल शाहरुख खान संग पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ दी थी. अब तो आप समझ ही गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, फिल्म से नयनतारा जुड़ने वाली हैं.

Nayanthara toxic-

‘नयनतारा’ टॉक्सिक से जुड़ सकती हैं. (फोटो साभारः Instagram @nayanthara)

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ‘टॉक्सिक’ के निर्देशक गीतू मोहनदास नयनतारा फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर गीतू मोहनदास और यश के साथ कई मीटिंग्स की हैं. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि मोहनदास ने जिस तरह से उनके लिए एक भूमिका लिखी है, उससे नयनतारा इम्प्रेस हैं और इसलिए, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वह इस ऑफर को स्वीकार कर सकती हैं.

नयनतारा ने ‘टॉक्सिक’ में दिखाया इंटरेस्ट

सूत्र ने दावा किया है, “नयनतारा ने ‘टॉक्सिक’ करने में अपना इंटरेस्ट दिखाया है और इस समय लॉजिस्टिक्स का पता लगाया जा रहा है. फिल्म में एक बहन का अच्छा कैरेक्टर है और एक स्ट्रॉन्ग महिला की इमेज गढ़ी गई है. नयनतारा इस बात से प्रभावित हैं कि गीतू मोहनदास ने एक महिला के लिए इतना मजबूत किरदार लिखा है और वह उनके विजन से अच्छी तरह जुड़ रही हैं.”

करीना कपूर खान ने क्यों छोड़ी ‘टॉक्सिक’?

वहीं रिपोर्ट में मेंशन किया गया कि करीना कपूर खान ने ‘टॉक्सिक’ क्यों छोड़ी? रिपोर्ट में बताया कि ‘टॉक्सिक’ के लिए करीना कपूर की डेट्स यश की डेट्स से मेल नहीं खातीं. डेट्स को फिक्स करने की कोशिश की गई लेकिन यह सफल नहीं हो सकी और दोनों आपसी सहमति के साथ फिल्म नहीं करने हामी भर दी.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Nayanthara, Yash

nayanthara Replace kareena kapoor khan, Kareena kapoor khan, nayanthara yash Film, nayanthara age, yash Film, nayanthara toxic, Nayanthara kareena kapoor khan

Source link

Loading