You are currently viewing 'गली बॉय' रणवीर सिंह की वजह से टूट गया था इस स्टार का दिल, सालों बाद खोला राज

'गली बॉय' रणवीर सिंह की वजह से टूट गया था इस स्टार का दिल, सालों बाद खोला राज

2024-01-08 06:30:22

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathy) इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड में काम करने को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में ग्रांड रिलीज के लिए तैयार है. इस बीच वे मीडिया के सामने कुछ इंटरव्यू भी दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि जब रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ रिलीज हुई थी तो उनका दिल टूट गया था.` हाल ही में उन्होंने उनकी फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ (Super Deluxe) को ऑस्कर 2020 में नहीं भेजने को लेकर खुलकर बात की है.

ऑस्कर में ‘गली बॉय’ को भेजने से दुखी थे विजय सेतुपति
अभिनेता ने हाल ही में बातचीत में कहा, उनकी फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ को कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बावजूद भी ऑस्कर के लिए भारत के आधिकारिक चयन के रूप में नहीं भेजा गया तो उन्हें बहुत निराशा हुई थी. फिल्म के ऑस्कर में जाने को लेकर उनके दिल को गहरी चोट पहुंची थी. उन्होंने दावा किया कि ऑस्कर 2020 के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में उनकी फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ (Super Deluxe) गली बॉय को भेजाय गया और ये राजनीति थी.

रणवीर सिंह से हार गई थी Super Deluxe
साउथ सुपरस्टार ने खुलासा किया कि ‘मैं उस दौरान टूट गया था, लेकिन यह राजनीति थी. हम जानते हैं कि कुछ हुआ है, ऐसा इसलिए नहीं कि मैं उस फिल्म में था. अगर मैं उस फिल्म में नहीं होता, तो भी मैं चाहता कि वो फिल्म वहां जाए. बीच में कुछ हुआ और मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता जिसकी मैं जरूरत नहीं समझता.’ त्यागराजन कुमारराजा द्वारा निर्देशित विजय सेतुपति की ‘सुपर डीलक्स’ भारत की आधिकारिक ऑस्कर प्रविष्टि के लिए दौड़ में थी. हालांकि, यह रणवीर सिंह और जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ से हार गई. ‘सुपर डीलक्स’ में विजय सेतुपति, फहद फासिल, सामंथा रुथ प्रभु, राम्या कृष्णन, मैसस्किन और मिरनलिनी रवि सहित कई स्टार कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Super Deluxe में फीमेल बने थे विजय सेतुपति
आपको बता दें कि ‘सुपर डीलक्स’ में विजय सेतुपति ने शिल्पा नाम की ट्रांसपर्सन की भूमिका निभाई थी. उनके चित्रण के लिए उनकी खूब प्रशंसा की गई और उन्होंने सभी का ध्यान आकर्षित किया. सेतुपति मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करते हैं और वे ज्यादा पर्दे पर निगेटिव रोल में नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई. अभिनेता ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में एक खलनायक की भूमिका निभाई और अपने अभिनय के लिए दर्शकों से खूब तारीफें बटोरीं. अब वे विजय कटरीना कैफ के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ को लेकर एक्साइटेड हैं. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. तमिल-हिंदी द्विभाषी फिल्म 12 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Oscars 2020, Ranveer Singh, South cinema, South cinema News, Vijay Sethupathi

vijay sethupathi on gully boy, vijay sethupathi on gully boy ranveer singh, vijay sethupathi on ranveer singh starrer, oscar 2020, Super Deluxe, gully boy, Vijay Sethupathi, Super Deluxe, Gully Boy, Oscars 2020, Gully Boy india

Source link

Loading