You are currently viewing किस बात के लिए पछता रही हैं अनन्या पांडे? कहा- नहीं करना चाहिए था

किस बात के लिए पछता रही हैं अनन्या पांडे? कहा- नहीं करना चाहिए था

2024-03-01 02:48:00

नई दिल्ली. अनन्या पांडे को बॉलीवुड में आए हुए करीब 5 साल हो चुके हैं. उन्होंने साल 2019 में आई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ देखी गई थीं. इस फिल्म के बाद अनन्या को ‘ड्रीम गर्ल 2′,’ पति पत्नी और वो’,’खाली पीली’, ‘खो गए हम’, ‘गहरीयां और ‘लाइगर’ जैसी फिल्में की. अब इतनी फिल्में करने के बाद एक्ट्रेस का कहना कि उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट में काम किया लेकिन वह उससे दिल से कनेक्ट नहीं हो पाई थीं. जो सही नहीं था.

हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान, अनन्या पांडे ने स्वीकार किया कि कुछ प्रोजेक्ट में उन्होंने यूं ही काम कर लिया था. वह दिल नहीं जुड़ी थीं जो उनकी सबसे बड़ी गलती थी. अब उन्हें इस एहसास हो चुका है कि वह उनके लिए कितना जरूरी था.

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शायद मैंने गलत कारणों से ऐसा किया, और मैं हमेशा से जानती थी कि मेरे दिल में कहीं न कहीं यह बात है. फिर जब यह बिल्कुल प्लान के अनुसार नहीं हुआ तो मुझे लगा कि इसने अपने आप में मेरे विश्वास को और अधिक मजबूत कर दिया. आपको बस अपनी प्रवृत्ति के साथ चलना होगा क्योंकि इससे हमेशा लाभ मिलेगा. आप जानते हैं कि अच्छे लोगों के साथ काम करना, जिस स्क्रिप्ट पर आप विश्वास करते हैं उसे करना, किसी न किसी तरह से हमेशा फायदेमंद होता है.

अब एक्टिंग से करती हैं प्यार
अनन्या ने आगे ये स्वीकार किया कि अब एक्टिंग के प्रति उनका गहरा जुनून डेबलेप हो चुका है. अब वह जिन किरदारों को निभाना चाहती हैं, उनके प्रति जिम्मेदारी महसूस करती हैं और उसे बेहद शिद्दत के साथ करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा लगता है जैसे मैंने खुद को खो दिया है . और अब मुझे एक्टिंग से प्यार हो गया है. मैं इससे कम नहीं करना चाहती, और मुझे लगता है कि अगर मैं उन्हें भी यहीं तक सीमित कर दूं तो आपमें कई फीमेल फैंस के लिए यह काफी दुख देने वाली बातें होंगी. उन्होंने बताया कि आखिरकार, वह पर्दे पर किरदारों को चित्रित कर रही हैं और उनकी कहानियां बता रही हैं. इसलिए वह उनके साथ इस तरह से कोई अन्याय नहीं करना चाहतीं.

Tags: Ananya Panday, Ananya Pandey

Ananya Panday ,Ananya Panday news, Ananya Panday film, Liger, Kho Gaye Hum Kahan, Student of the Year 2,Dream Girl 2, Gehraiyaan, Pati Patni Aur Woh, Khaali Peeli, Ananya Panday next Movie

Source link

Loading