You are currently viewing एक बार फिर एक्शन करते दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'योद्धा' टीजर आउट

एक बार फिर एक्शन करते दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'योद्धा' टीजर आउट

2024-02-19 08:18:36

नई दिल्ली.  रोमांटिक फिल्मों से पहचान बनाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों पर्दे पर जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में आई वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने धमाकेदार एक्शन से दर्शकों पर काफी अच्छा प्रभाव छोड़ा था और अब उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘योद्धा’ का आज टीजर रिलीज हो गया है. ये फिल्म बीते काफी समय से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी. कुछ समय पहले फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर जारी किया गया था जिसके बाद से फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था और अब धमाकेदार टीजर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

एक मिनट के टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धमाकेदार एक्शन की झलक दिखाई है. ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ के मेकर्स द्वारा ही बनाई गई है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही एक्ट्रेस राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं.

सागर ओंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित ये फिल्म प्लेन हाईजैक पर आधारित है. टीजर में दर्शक देख सकते हैं कि प्लेन हाईजैक होने के बाद फ्लाइट के अंदर अफरातफरी का माहौल है. ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा सबसे अच्छे कमांडर के तौर पर उभरते हैं जिन्हें प्लेन में फंसे लोगो को बचाने का जिम्मा सौंपा जाता है.

इस दिन होगी रिलीज 
करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खैतान द्वारा निर्मित फिल्म ‘योद्धा’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.  ‘शेरशाह’ की सफलता के बाद इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.

Tags: Entertainment news., Karan johar, Sidharth Malhotra

Yodha, yodha teaser, yodha teaser out, yodha release date, sidharth malhotra, sidharth malhotra film yodha, sidharth malhotra upcoming film yodha release date, rashi khanna, disha patani

Source link

Loading