You are currently viewing मेकर्स का अजब-गजब कारनामा, 13 हजार फीट ऊंचाई पर लहराया एक्शन फिल्म का पोस्टर

मेकर्स का अजब-गजब कारनामा, 13 हजार फीट ऊंचाई पर लहराया एक्शन फिल्म का पोस्टर

2024-02-15 06:13:00

मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ का नया पोस्टर लॉन्च जारी किया गया. इसके लिए मेकर्स ने बेहद यूनीक और खतरनाक तरीका अपनाया है. मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर को 13 हजार फुट की ऊंचाई पर खतरनाक स्टंट के जरिए लॉन्च किया है. इसका वीडियो खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर ने शेयर किया है. फिल्म के मेकर्स में करण जौहर भी शामिल हैं. उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस एरियल वीडियो को देखकर हरकोई हैरान है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक प्लेन के जरिए आसमान में जाते हैं.

इसके बाद 5 लोग प्लेन से कूदते हैं. इनमें से तीन लोग योद्धा का पोस्टर लहराने लगते हैं. जबकि दो लो इसका वीडियो बनाते हैं और कलरफुल धुएं वाली गैस छोड़ते हैं. साथ ही पोस्टर के चक्कर लगाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “एयरड्रॉपिंग,… इमोशंस से भरी जर्नी आपने इससे पहले कभी बड़ी स्क्रीन पर नहीं देखी होगी.”

करण जौहर ने आगे लिखा,”तैयार रहिए 19 फरवरी को योद्धा का टीजर आएगा. फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी.” वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”इस जर्नी को आपको दिखाने के लिए बहुत ही बेकरार हूं. जुड़े रहिए क्योंकि 19 फरवरी को टीजीर आएगा.” यह एक मच अवेटेड फिल्म है जिसका फैंस पिछले साल से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Karan johar, Sidharth Malhotra



Sidharth Malhotra, Karan johar, Sidharth Malhotra yodha

Source link

Loading